बिहार

bihar

कैमूर में बधाई मांगने गये किन्नर को तेज रफ्तार ट्रक ने रौंदा, हुई दर्दनाक मौत

By

Published : Dec 28, 2022, 10:37 PM IST

कैमूर में सड़क हादसा (Road Accident In Kaimur) हुआ है. यहां एक तेज रफ्तार ट्रक ने किन्नर को रौंद दिया. जिसमें उसकी मौत हो गयी. वह नए साल का बधाई मांगने के लिए लोगों के घर जा रहा था. इसी दौरान हादसा हो गया. पढ़ें पूरी खबर...

कैमूर में किन्नर की सड़क हादसे में मौत
कैमूर में किन्नर की सड़क हादसे में मौत

कैमूर(भभुआ): बिहार के कैमूर में तेज रफ्तार ट्रक ने किन्नर को रौंद दिया. हादसा मोहनिया थाना क्षेत्र के अंकोढी धर्म कांटा के पास हुआ (Truck crushed Kinnar in Kaimur) है. मृतक किन्नर नए साल की बधाई मांगने के लिए लोगों के घर जाने के लिए निकला था. मृतक की पहचान पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिला के फरक्का थाना क्षेत्र के अंधुआ गांव निवासी नजरुल शेख के 20 वर्षीय पुत्र लादीम शेख के रूप में हुई है.

यह भी पढ़ें:वैशाली टैंकर ब्लास्ट में 3 की मौत पर बवाल, परिजनों ने रक्सौल एएसपी की गाड़ी को खदेड़ा

बधाई मांगने के लिए निकला था किन्नर: सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर किन्नरों की टीम की भीड़ इकट्ठा हो गयी. इधर, सूचना पर पहुंची पुलिस ने पहले शव का पंचनामा किया. इसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृतक का सहयोगी मोना किन्नर ने बताया क मोहनिया के अंकोढी के पास हम लोग बधाई मांगकर गुजर बसर करते है. वह भी लोगों से नए साल की बधाई मांगने के लिए निकला था. इसी दौरान तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में वह आ गया. हादसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गयी.

ये भी पढ़ें-वैशाली में सड़क हादसा: तेल का टैंकर फटा, तीन लोगों की हुई दर्दनाक मौत

मृतक के परिजनों को किया गया सूचित:किन्नर के शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. साथ ही उसके परिजनों को भी सूचित कर दिया गया. पुलिस ने सभी किन्नरों से अपील किया कि जो भी लोग बधाई मांगने जा रहे हैं. वह सड़क पर सावधान बरते. अपना ख्याल रखें और शांति पूर्वक ही लोगों से नया साल का बधाई मांगे. इधर, हादसे के बाद से किन्नर समाज में शोक की लहर फैल गयी. शोक के इस मौके पर सैकड़ों किन्नर एकत्रित होकर मातम मनाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details