बिहार

bihar

यूपी से लायी जा रही थी शराब की बड़ी खेप, पुलिस ने 691 लीटर शराब के साथ तस्कर को दबोचा

By

Published : Apr 7, 2022, 3:34 PM IST

Updated : Apr 7, 2022, 4:55 PM IST

पुलिस ने शराब लदे पिकअप पर से एक तस्कर को भी गिरफ्तार किया है. ये शराब की खेप उत्तर प्रदेश से बिहार में लायी जा रही थी. गिरफ्तार तस्कर राजू कुमार ने बताया कि वह बक्सर जिले के धनसोई थाना अंतर्गत गांव चिरैयातांड़ का निवासी है.

691.2 लीटर शराब बरामद
caught liquor l

कैमूर (भभुआ):बिहार राज्य में पूर्ण शराबबंदी लागू (Liquor Ban In Bihar) है. यहां तक कि सीएम नीतीश कुमार भी लगातार शराबबंदी (Cm On Liquor Ban In Bihar) को लेकर लोगों को जागरूक कर रहे हैं. इसके बावजूद रोजाना कई शराब माफिया तस्करी करते पकड़े जा रहे हैं. ताजा मामला दुर्गावती थाना क्षेत्र का है, जहां पिकअप से भारी मात्रा में शराब बरामद किया गया है.

ये भी पढ़ें-बिहार में शराब तस्करों के लिए मुसीबत बना श्वान दस्ता

जानकारी के अनुसार दुर्गावती थाना क्षेत्र के कुल्हड़िया गांव के पास एनएच-2 पर पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर एक पिकअप वाहन से 691 लीटर अंग्रेजी शराब बरामद किया है. मामले में पुलिस ने शराब लदे पिकअप पर से एक तस्कर को भी गिरफ्तार किया है. ये शराब की खेप उत्तर प्रदेश से बिहार में लायी जा रही थी. गिरफ्तार तस्कर राजू कुमार ने बताया कि वह बक्सर जिले के धनसोई थाना अंतर्गत गांव चिरैयातांड़ का निवासी है.

ये भी पढ़ें-दो युवकों ने पहले जमकर पी शराब, फिर नशे की हालत में की 'समलैंगिक' शादी

थानाध्यक्ष राजीव रंजन सिंह (SHO Rajeev Ranjan Singh) के नेतृत्व में पुलिस बल की टीम ने यह कार्रवाई की है. बुधवार की शाम कुल्हड़ियां के पास एनएच-2 पर ये खेप पकड़ी गई थी. थानाध्यक्ष ने बताया कि शराब तस्कर के पास एक पिकअप वैन जिसका रजिस्ट्रेशन नंबर (BR01GD8551) है. इसमें शराब की बड़ी खेप बरामद की गई है. गिरफ्तार तस्कर से पूछताछ के बाद उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है.

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

Last Updated :Apr 7, 2022, 4:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details