बिहार

bihar

Road Accident In Kaimur: शादी से लौट रहे बसपा नेता की सड़क हादसे में मौत, एक घायल

By

Published : Mar 5, 2022, 11:28 AM IST

कैमूर के दरौली मोड़ के पास सड़क हादसे में BSP नेता की मौत (BSP Leader Died In kaimur) हो गई. इस हादसे में एक नेता घायल हो गये. उसे गंभीर हालत में सीएचसी में भर्ती कराया गया है. दोनों शादी समारोह से लौट रहे थे. पढ़िए पूरी रिपोर्ट...

सड़क हादसे में बसपा नेता की मौत
सड़क हादसे में बसपा नेता की मौत

कैमूर (भभुआ): बिहार के कैमूर जिले में सड़क दुर्घटना (Road Accident In Kaimur) में बहुजन समाज पार्टी के एक नेता की मौत हो गई (BSP Leader Accident In kaimur). चांद थाना के दरौली मोड़ के पास दो बाइकों की टक्कर हो गयी. इस दुर्घटना में पार्टी के एक अन्य नेता घायल हुए हैं. उसका इलाज चांद सीएचसी में चल रहा है. वहीं, बीएसपी नेता के शव का पोस्टमार्ट सदर अस्पताल में कराया गया है. इस घटना के बाद पार्टी के कार्यकर्ताओं में शोक की लहर है.

ये भी पढ़ें-मुजफ्फरपुर में सड़क हादसे में तीन युवकों की दर्दनाक मौत


हादसे के बारे में बहुजन समाज पार्टी के जिलाध्यक्ष राम इकबाल राम ने बताया कि दोनों बाइक से किसी शादी समारोह से लौट रहे थे. इसी दौरान गलत दिशा से तेज रफ्तार से आ रही एक बाइक ने इनकी बाइक में टक्कर मार दी. जिसमें बघेल के रहने पार्टी के नेता मनोज राम की मौत हो गई. वहीं पार्टी के प्रदेश सचिव अरुण कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए है.

बीएसपी जिलाध्यक्ष ने मुआवजे की मांग की: वहीं, स्थानीय लोगों ने सड़क हादसे की सूचना चांद थाने को दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची चांद थाना की पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भभुआ सदर अस्पताल भेज दिया. साथ ही मृतक के परिजनों को हादसे की सूचना दी गई. इस हादसे में घायल बीएसपी नेता को चांद सीएचसी में भर्ती कराया गया. बहुजन समाज पार्टी के जिलाध्यक्ष ने कैमूर जिला प्रशासन से सरकारी मुआवजा राशि देने की मांग की है.

ये भी पढ़ें-Accident In Jamui: ट्रैक्टर की चपेट में आने से छात्र की मौत, नशे में धुत था चालक

ऐसी ही विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP


ABOUT THE AUTHOR

...view details