बिहार

bihar

VIDEO: अक्षरा सिंह को देखते ही बेकाबू हुई भीड़, पुलिस को बरसानी पड़ी लाठियां

By

Published : Oct 14, 2022, 11:07 PM IST

बिहार के भभुआ जिले में भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह को बुलाना आयोजक को महंगा पड़ गया. अक्षरा के कार्यक्रम में भारी भीड़ जुटने के बाद अब कार्यक्रम के आयोजक पर पुलिस एफआईआर करेगी. एसपी राकेश कुमार ने यह जानकारी दी है. उन्होंने कहा कि मॉल संचालक ने बिना परमिशन के अक्षरा सिंह का कार्यक्रम आयोजित किया. पढ़ें पूरी खबर.

भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह के कार्यक्रम हंगामा
भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह के कार्यक्रम हंगामा

कैमूर (भभुआ):भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह शुक्रवार को बिहार के भभुआ पहुंची थी. इस कार्यक्रम में हजारों की संख्या में उनके फैंस पहुंचे. अक्षरा सिंह कार्यक्रम के लिए बने स्टेज पर जैसे ही पहुंचीं वैसे ही भीड़ अनियंत्रित हो गयी. भीड़ को संभालने में पुलिस के पसीने छूट गए. भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस को लाठी चार्ज करना पड़ा. अब बिना अनुमति के अक्षरा सिंह के कार्यक्रम का आयोजन करने से जमा हुई भीड़ के कारण पुलिस अब आयोजक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर कानूनी कार्रवाई करेगी.

ये भी पढ़ें- रोहतास में अक्षरा सिंह के ठुमके पर फैंस हुए बेकाबू, विश्वास न हो तो देख लीजिए VIDEO

भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह का कार्यक्रम: भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह एक कार्यक्रम में भाग लेने कैमूर पहुंची थी. इस दौरान सड़क पर हजारों की संख्या में उनके प्रशंसक उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब दिखे. इस दौरान अक्षरा सिंह ने अपने अंदाज में अपने फैंस का स्वागत किया. भोजपुरी एक्ट्रेस जैसे ही अपनी कार से उतरी प्रशंसकों की भीड़ बेकाबू हो गई. इसकी वजह से पुलिस को भीड़ को तितर-बतर करना पड़ा.

कार्यक्रम देखने के लिए उमड़ी लोगों की भीड़: अक्षरा सिंह ने अपने फैंस का अभिवादन स्वीकार करते हुए अपने गीतों के जरिए लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया. अक्षरा सिंह की एक झलक पाने के लिए शहर ही नहीं बल्कि ग्रामीण क्षेत्रों के भी लोग पहुंचे थे. हर वर्ग के लोग अक्षरा सिंह को देखने के लिए पहुंचे हुए थे. इस दौरान काफी संख्या में महिला प्रशंसक भी मौजूद रही.

आयोजक के खिलाफ दर्ज होगा एफआईआर: हालांकि भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह को बुलाना आयोजक को महंगा पड़ गया. अक्षरा के कार्यक्रम में भारी भीड़ जुटने के बाद अब कार्यक्रम के आयोजक पर पुलिस एफआईआर करेगी. एसपी राकेश कुमार ने यह जानकारी दी है. एसपी राकेश कुमार ने कहा कि मॉल संचालक ने बिना परमिशन के अक्षरा सिंह का कार्यक्रम आयोजित किया.

''इस कार्यक्रम के चलते कलेक्ट्रेट मुख्य सड़क पर हजारों लोगों की भीड़ इकट्ठा हो जाने के स्थानीय लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा. बिना अनुमति के अक्षरा सिंह के कार्यक्रम का आयोजन करने से जमा हुई भीड़ के कारण लोगों को जरेशानी हुई उसको लेकर आयोजक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी.''- राकेश कुमार, एसपी

ये भी पढ़ें- Akshara Singh MMS Video: अक्षरा सिंह का एक और वीडियो हुआ वायरल, जानें क्या है सच्चाई

ABOUT THE AUTHOR

...view details