बिहार

bihar

Jehanabad Crime News: बंद घर में घुसकर चोरी का नया कारनामा, लाखों रुपये के उड़ाए सामान

By

Published : Apr 28, 2023, 10:19 AM IST

बिहार के जहानाबाद में चोरी की बड़ी घटना को अंजाम दिया गया है. रामानंद नगर स्थित इलाके में घर से ताला तोड़कर चोरी करने वाले शातिर लोगों ने घर से करीब छह लाख रुपये कीमती समानों, आभूषणों की चोरी कर ली है. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस अपने काम में जुटी है. पढ़ें पूरी खबर...

Etv Bharat
Etv Bharat

जहानाबाद:बिहार केजहानाबाद में कई महंगे सामानों और आभूषणों की चोरी (Theft In Jehanabad) कर ली गई. रामानंद कॉलोनी स्थित घर में मकान मालिक की बेटी किराया लेने पहुंची थी. तब जाकर उसने खुद के कमरे में दूसरा ताला लगा देखा. जब वह ताले को तोड़कर घर के अंदर गई, तब देखा कि हमारे घर में चोरों ने काफी सामानों के साथ आभूषण की चोरी कर ली है. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि करीब 6 से 7 लाख रुपये के सामानों की चोरी की गई है.

ये भी पढ़ें-Motihari Crime: मोतिहारी में डकैतों का तांडव, महिला वार्ड सदस्य को घायल कर लूटे लाखों के गहने और रुपये

"पटना से यहां घर का किराया लेने पहुंचे तभी देखा कि हमारे घर में चोरी की गई है. सभी महंगे सामान उठाकर चोर फरार हो गए. मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज करा दी है".-तनु कश्यप, मकानमालिक की बेटी.

खाली मकान में चोरों की करतूत: शहर के रामानंद कॉलोनी में बंद घरों में चोरों ने ताला तोड़कर लगभग तीन लाख के जेवरात समेत ₹6 लाख रुपये मूल्य के संपत्ति की चोरी कर ली. किराया लेने आई मकान मालिक जयराम शर्मा की बेटी ने बताया कि सभी परिवार पटना में रहते हैं. यहां पर घर में ताला लगाकर हम सभी लोग पटना चले गए थे. जब गुरुवार को किराया लेने के लिए आई तब देखा कि मेरे दरवाजे का ताला तोड़कर दूसरा ताला लगा हुआ है. जब वह मुख्य दरवाजा का ताला तोड़कर अंदर गई तब देखकर दंग रह गई. उसने बताया कि घर में सारा सामान बिखरा पड़ा है. कई महंगे जेवरात समेत कई कीमती सामानों की भी चोरों की गई है. सूचना मिलने के बाद नगर थाने पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details