बिहार

bihar

जहानाबाद: इब्राहिमपुर गांव में आग लगने से मां-बेटे समेत 3 मवेशियों की मौत

By

Published : Feb 15, 2021, 1:14 PM IST

इब्राहिमपुर गांव में एक घर में आग लगने से मां-बेटे समेत 3 मवेशियों की मौत हो गई. हालांकि आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है. वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

मां बेटे की मौत
मां बेटे की मौत

जहानाबाद: हुलासगंज थाना क्षेत्र के इब्राहिमपुर गांव में एक महादलित परिवार के घर में अचानक आग लग गई. इस अलगली की घटना में मां-बेटे की मौत हो गई. साथ ही तीन मवेशियों की भी जलकर मौत हो गई.

इसे भी पढ़ें:बगहा: पूर्व जिला पार्षद को बदमाशों ने मारी गोली, अस्पताल जाते समय हुई मौत

मां-बेटे की मौत
बताया जा रहा है कि रात्रि लगभग 2 बजे इब्राहिमपुर गांव में अचानक किशुन मांझी नामक व्यक्ति के घर में आग लग गई. उसी घर में उसकी पत्नी सासो देवी (उम्र 45 वर्ष ) बेटा कारू मांझी (उम्र 14 वर्ष) सोया हुआ था. गहरी नींद में होने के कारण आग लगने का पता नहीं चला पाया. इस दौरान घर समेत दोनों की जलकर घटनास्थल पर ही मौत हो गई. ग्रामीणों ने आग की लपटों को जलते देखा तो दौड़कर आग बुझाने का प्रयास किया. लेकिन तब तक मां-बेटे की आग में झुलसने से मौत हो चुकी थी. साथ ही तीन मवेशियों की भी आग की लपटें में जलकर मौत हो गई.

ये भी पढ़ें:RJD में सब ठीक है? पार्टी, परिवार और लड़ाई, जगदानंद पर बिहार की सियासत गरमाई

पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया शव
घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. घटना से पूरे गांव में मातम पसर गया है. लोगों को कहना है कि आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पा रहा है क्योंकि उस समय घर में बिजली भी नहीं थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details