बिहार

bihar

Jehanabad News: शातिर अपराधी के घर पर छापा, महाकालेश्वर मठ ब्रांच के नाम पर 30 लाख की ठगी का आरोप

By

Published : Aug 2, 2023, 9:59 PM IST

महाकालेश्वर मठ ब्रांच के नाम पर करीब 30 लाख की ठगी करने वाले अपराधी के घर में बुधवार को जहानाबाद पुलिस ने दबिश दी है. छापेमारी के दौरान ठगी के सभी सामान बरामद कर लिए गए हैं.

जहानाबाद में अपराधी के घर छापेमारी
जहानाबाद में अपराधी के घर छापेमारी

जहानाबाद:बिहार केजहानाबाद में अपराधी के घर छापेमारी हुई है. जिले के परसबीघा थाना क्षेत्र के सेंधवा गांव में पुलिस ने कुख्यात अपराधी के घर में छापेमारी कर ठगी के एक बड़े मामला का उद्भेदन किया है. दरअसल सेंधवा गांव निवासी और कई कांडों का फरार अपराधी पप्पू शर्मा पर आरोप है कि उसने रमेश रजक बनकर महाकालेश्वर मठ के नाम पर पटना के कारोबारियों से लाखों रुपये के सामानों की ठगी की थी.

ये भी पढ़ें:Attack On Jehanabad Police: शराब कारोबारी राजकुमारी देवी को छुड़ाने के लिए पुलिस टीम पर हमला, दो जख्मी

महाकालेश्वर मठ ब्रांच के नाम पर ठगी:बताया जाता है कि पटना जिले के ग्रीन नर्सरी और मगध निर्माण एजेंसी से सजावट के लिए 10 से 12 लाख रुपये के सामान और मगध निर्माण एजेंसी से करीब 16 लाख रुपये के टाइल्स और सीमेंट दिए गए थे. जब कारोबारियों ने पैसे की मांग की तो पप्पू शर्मा ने जान से मारने की धमकी दी. जिसके बाद दोनों कारोबारियों ने पुलिस से संपर्क साधा.

अपराधी के घर से 4 मजदूर मुक्त कराए गए:घटना के संबंध में जानकारी देते हुए लिखित आवेदन मिलने के बाद पुलिस ने भारी संख्या में पुलिस बल के साथ मंगलवार को सेंधवा गांव में छापेमारी की. इस दौरान ठगी कर लिए गए सारे सामान को पुलिस ने बरामद कर लिया. इस दौरान पुलिस ने वहां से चार बंधुआ मजदूरों को भी मुक्त कराया. इनमें यूपी का गुंगा, विक्रम थाना क्षेत्र का संजय साव, छत्तीसगढ़ का जुगेश राम और नेपाल का अताहुल शामिल है. इन मजदूरों का कहना है कि पप्पू शर्मा उनके साथ मारपीट भी करते थे.

"पुलिस को शिकायत प्राप्त हुई थी कि महाकालेश्वर मठ ब्रांच के नाम पर 3000000 से अधिक के सामान की ठगी की गई थी. जिसके बाद पुलिस की टीम ने आज उसके घर में छापा मारा है. छापेमारी के दौरान सभी सामान बरामद कर लिया गया है. इस मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है"-राजीव रंजन सिंह, एसडीपीओ, जहानाबाद

ABOUT THE AUTHOR

...view details