बिहार

bihar

जहानाबाद में लगातार बढ़ रही है कोरोना मरीजों की संख्या, 5 नए संक्रमितों की पुष्टि

By

Published : May 15, 2020, 4:57 PM IST

Jehanabad
Jehanabad

चिकित्सा पदाधिकारी ने बताया कि इन लोगों का सैंपल जांच के लिए भेजा गया था. रिपोर्ट में पॉजिटिव पाये जाने के बाद 5 लोगों को आइसोलेशन वार्ड में शिफ्ट करवा गया है. अब तक कुल 600 से अधिक सैंपल भेजा गया है. जिनकी रिपोर्ट आनी बाकी है.

जहानाबाद:जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. इसी क्रम में शुक्रवार को 5 नए कोरोना संक्रमित मरीजों की पुष्टि हुई है. जिसके बाद जिले में कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 26 हो गई है. इसमें से 4 मरीज ठीक होकर सकुशल अपने घर भी जा चुके हैं.

आइसोलेशन वार्ड

जिले में आज मिले 5 नये मामलों में एक जिला मुख्यालय के श्याम नगर, एक महतो बीघा और 3 मलह चोक गांव के मरीज बताये जा रहे हैं. ये सभी मरीज रेड जोन से आये हुए थे. जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद तीन मरीजों को क्वारन्टीन सेंटर हटाकर आइसोलेशन वार्ड में शिफ्ट करवाया गया है. साथ ही क्वारंटीन सेंटर में पहले से मौजूद लोगों का भी सैंपल जांच के लिए भेज दिया गया है. वहीं, लगातार कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ती देख स्वास्थ्य विभाग अलर्ट पर है.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

'रेड जोन से मिल रहे हैं नये संक्रमित'
चिकित्सा पदाधिकारी विजय कुमार सिन्हा ने बताया कि इन लोगों का सैंपल जांच के लिए भेजा गया था. रिपोर्ट में पॉजिटिव पाये जाने के बाद 5 लोगों को आइसोलेशन वार्ड में शिफ्ट करवा गया है. अब तक कुल 600 से अधिक सैंपल भेजा गया है. जिनकी रिपोर्ट आनी बाकी है. चिकित्साधिकारी ने बताया कि पॉजिटिव पाये जाने वाले सभी लोग रेड जोन से आ रहे हैं. सभी मरीज फिलहाल स्वस्थ हैं. जिला प्रशासन की ओर से कोरोना संक्रमण फैलने से रोकने के लिये सड़कों पर लगातार ब्लीचिंग पाउडर का छिड़काव किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details