बिहार

bihar

श्रेयसी सिंह को मंत्री बनने की मांग पर बोले नित्यानंद राय- 'उज्ज्वल भविष्य की शुभकामना'

By

Published : Apr 30, 2022, 5:52 PM IST

जमुई की विधायक श्रेयसी सिंह को राज्य में मंत्री बनने की मांग (Shreyasi Singh Demand To Become Minister) तेज हो गई है. दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय (Union Minister Nityanand Rai Reaction) ने कहा कि श्रेयसी सिंह से मामा और भांजी का रिश्ता है. उसके उज्ज्वल भविष्य की शुभकामना है. पढ़ें पूरी खबर..

Union Minister Nityanand Rai reaction
Union Minister Nityanand Rai reaction

जमुई:केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय दो दिवसीय दौरे पर जमुई (Union Minister Nityanand Rai Visit To Jamui) पहुंचे हैं. इस दौरान उन्होंने जमुई विधायक श्रेयसी सिंह (Jamui MLA Shreyasi Singh) के मामा होने पर गर्व जताया है. दरअसल, श्रेयसी सिंह को राज्य में मंत्री बनाने की मांग चल रही है. इससे पहले भी जिला महासचिव विनय पांडेय ने केंद्रीय मंत्री से जमुई विधायक को राज्य में मंत्री बनाने की मांग की थी. जब विधायक श्रेयसी सिंह ने खुद के संबोधन में केंन्द्रीय मंत्री नित्यानंद राय को मामा और केंद्रीय मंत्री ने अपने संबोधन में श्रेयसी सिंह को भांजी कहा तो लोगों ने जिला महासचिव की मांग को मामा-भांजी के रिश्ते से जोड़ने लग गए.

यह भी पढ़ें -केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय दावा- 2024 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी 350 से ज्यादा सीटें जीतेगी

केंन्द्रीय मंत्री का दो दिवसीय दौरा: भारत सरकार के गृह राज्य मंत्री दो दिवसीय प्रवास पर बीते दिनों सड़क मार्ग से जमुई पहुंचे. पहले दिन मंत्री ने निर्मला होटल के सभागार में भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित कर भारतीय जनता पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता मजबूत करने की बात कही. दूसरे दिन केंद्रीय गृह मंत्री ने शनिवार को परिसदन में प्रेस वार्ता की. इस दौरान उन्होंने केंद्र की विकास योजनाओं के बारे में विस्तार से बताया. इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय ने मीडिया की ओर से श्रेयसी सिंह को राज्य में मंत्री बनाने की मांग पर पूछे गये सवाल पर अपनी प्रतिक्रिया दी.

'देश के लिए गोल्ड जीतने वाली अर्जुन पुरस्कार विजेता देश की बेटी का मामा होना गौरवपूर्ण है. श्रेयसी सिंह हमारी भांजी है इसके उज्ज्वल भविष्य की शुभकामना है और मेरा आशीर्वाद है. श्रेयसी सिंह की मां पुतुल दीदी मुझे राखी बांधती हैं और हम दोनों का भाई-बहन का रिश्ता है. हम दोनों में कोई खून का रिश्ता नहीं है. भाई-बहन का रिश्ता भावनाओं से बनता है.'- नित्यानंद राय, केंद्रीय गृह राज्यमंत्री

मंत्री बनने की मांग पर बोली श्रेयसी: वहीं, बिहार में मंत्री बनाने की मांग पर जमुई विधायक श्रेयसी सिंह ने कहा कि,'मेरी तरफ से कोई मांग नहीं है. आने वाले समय में पार्टी जो भी मुझे दायित्व देगी, उसको हम स्वीकार करेंगे और उस पर काम करेंगे.' बता दें कि श्रेयसी सिंह का ननिहाल और नित्यानंद राय का घर सारण जिला होने के नाते पहले से ही श्रेयसी सिंह की मां पुतुल देवी और नित्यानंद राय के बीच बहन और भाई का रिश्ता रहा है. उसी नाते श्रेयसी सिंह भी मंत्री को मामा ही कहती हैं.

यह भी पढ़ें -रेस में आगे होने के बाद भी कुर्सी से दूर रह सकते हैं नित्यानंद राय, इस वजह से पसोपेश में BJP का थिंक टैंक

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details