बिहार

bihar

जमुई में सड़क हादसा: अज्ञात वाहन ने टोला सेवक को रौंदा, मौत के बाद आक्रोशितों ने किया सड़क जाम

By

Published : Nov 28, 2022, 11:46 AM IST

जमुई

जमुई के मुख्य मार्ग पर टोला सेवक श्रवण कुमार को अज्ञात वाहन ने रौंद दिया जिससे वह बुरी तरह जख्मी हो गया. जिसके बाद इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. तभी गुस्साये ग्रामीणों ने सड़क जाम कर प्रदर्शन किया और उचित मुआवजे की मांग की. पढ़ें पूरी खबर..


जमुई:बिहार के जमुई में सड़क हादसा(Road accident In Jamui) हुआ है. जमुई- लखीसराय मुख्य मार्ग पर एक अज्ञात वाहन ने टोला सेवक को कुचल दिया. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां बीते शाम उसकी मौत हो गई. जिसके बाद सूचना मिलने के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

ये भी पढ़ें-वैशाली में सड़क हादसा: तेल का टैंकर फटा, तीन लोगों की दर्दनाक मौत

जमुई सड़क हादसे में टोला सेवक की मौत: दरअसल यह हादसा जमुई में हुआ है. जहां शहर से वापस अपने घर लौटते हुए प्रतापपुर के टोला सेवक श्रवण कुमार को किसी अज्ञात वाहन ने रौंद दिया. जिसके बाद आनन-फानन में उसे इलाज के लिए अस्पताल लाया गया. वहां से प्राथमिक उपचार के बाद पटना रेफर किया गया. वहां उसका इलाज पटना के निजी क्लीनिक पर किया जा रहा था. जहां देर रात इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

वहीं सोमवार की सुबह शव घर पहुंचते ही स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए और जमुई- लखीसराय मुख्य मार्ग को जाम कर उचित मुआवजे की मांग करने लगे. इस बात की खबर मिलने के बावजूद कोई भी अधिकारी मौके पर नहीं पहुंचे.

ये भी पढ़ें-वैशाली में सड़क हादसा, तेज रफ्तार ट्रक ने कई बच्चों को कुचला, 8 की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details