बिहार

bihar

जमुई में शादी समारोह से लौट रही पिकअप वैन पलटी, ब्रेक फेल होने से हादसा

By

Published : Nov 12, 2022, 8:18 AM IST

बिहार के जमुई में पिकअप का ब्रेक फेल (Pickup brake fails in Jamui) होने से वह सड़क दुर्घटना का शिकार हो गई. बारातियों से भरी पिकअप शादी समारोह में शामिल होकर लौट रही था. आगे पढ़ें पूरी खबर...

जमुई में सड़क हादसा
जमुई में सड़क हादसा

जमुई: बिहार के जमुई में सड़क हादसा (Road Accident in Jamui) हुआ है. शादी समारोह में शामिल होकर लौट रही बारातियों से भरी पिकअप कुंदर रेलवे फाटक के पास दुर्घटना का शिकार हो गई. पिकअप का ब्रेक फेल होने से वाहन सड़क पर पलट गई. इस दुर्घटना में चालक सहित तीन लोग घायल हो गए. जिसमें चालक की हालत गंभीर होने पर उसे बेहतर इलाज के लिए PMCH रेफर कर दिया गया है.




पढ़ें-जमुई में बालू लदे ट्रक ने बाइक सवार को मारी टक्कर, मौके पर महिला की मौत

बारात से आ रही थी पिकअप: घायल की पहचान शहर के इस्लाम नगर मोहल्ला निवासी मो. जहांगीर का पुत्र मो. रियाज, मलयपुर निवासी मो. पुतीम का पुत्र मो. मुर्शीद और लखीसराय जिले के प्रेमडीहा निवासी मो. शाहबुल के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि सभी लोग गुरूवार को सदर प्रखंड क्षेत्र के मड़वा गांव से बारात में शामिल होने के लिए लक्ष्मीपुर प्रखंड के गौरा मड़ैया गांव गए थे. शुक्रवार की सुबह सभी एक पिकअप पर सवार होकर जमुई लौट रही थे, उसी दौरान घटना का शिकार हो गई.

चालक सहित तीन लोग घायल: बारात से लौट रही पिकअप का कुंदर हॉल्ट के पास ब्रेक फेल हो गई. जिससे वह असंतुलित होकर पलट गई. इस दुर्घटना में चालक सहित तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया. जहां चालक मो. रियाज के सर में गंभीर चोट आने के कारण उसे बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया गया है.

"हम लोग शादी में गए थे. लौटने समय वाहन के चालक ने बताया कि पिकअप का ब्रेक फेल हो गया है. कुंदर हॉल्ट के पास वाहन दुर्धटना का शिकार हो गई. जिसमें वाहन चालक गंभीर रूप से घायल है, उसे इलाज के लिए PMCH रेफर कर दिया गया है."-घायल

पढ़ें-जमुई में तेज रफ्तार का कहर, ऑटो और बाइक की टक्कर में चार घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details