बिहार

bihar

जमुई में पुल से नीचे गिरी स्कॉर्पियो, हादसे में चालक की मौके पर मौत

By

Published : Jan 23, 2022, 4:54 PM IST

जमुई के चरकापत्थर थाना क्षेत्र के खरीक नदी पर बने खरीक पुल से शनिवार (Road Accident In Jamui) देर रात स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर पुल से नीचे नदी में जा गिरी. हादसे में चालक की मौके पर ही मौत हो गई. ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जेसीबी की सहायता से दुर्घटनाग्रस्त स्कॉर्पियो को नदी से बाहर किया गया. पढ़ें पूरी खबर..

xx
xx

जमुईः बिहार के जमुई जिले के चरकापत्थर थाना क्षेत्र के खरीक नदी पर बने पुल से एक स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर तकरीबन 15 फीट नीचे नदी में जा गिरी. इस हादसे में चालक की मौत (Driver Died During Road Accident In Jamui) हो गई. घटना शनिवार देर रात की है. ग्रामीणों ने रविवार सुबह नदी में स्कॉर्पियो को देखा. पास जाकर देखने पर झारखंड नंबर की स्कॉर्पियो के भीतर चालक दबा हुआ पड़ा था. ग्रामीणों ने मौके से तत्काल इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी.

इन्हें भी पढ़ें- मुनाफे का कारोबार गिर गाय.. जिसके दूध से बढ़ती है इम्युनिटी.. जानिए इस देसी नस्ल के फायदे

मौके पर पहुंच कर पुलिस ने गाड़ी से शव को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा और हादसे के जांच में जुट गई. वहीं ग्रामीणों ने बताया कि खरीक पुल पर रेलिंग नहीं रहने के कारण आये दिन ऐसे हादसे होते रहते हैं.

चालक के पास से बरामद दस्तावेज के आधार पर उसकी पहचान खैरा थाना क्षेत्र के ओझवाडीह के कांशी यादव (43) के रूप में हुई है. बताया जाता है कि शनिवार देर रात वो स्कॉर्पियो से चरकापत्थर थाना क्षेत्र के बरमानी से वापस ओझवाडीह लौट रहा था. खरीक पुल पर रेलिंग नहीं रहने और मौसम खराब होने के कारण स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर पुल से नीचे नदी में जा गिरी और हादसे में चालक काशी यादव की मौके पर ही मौत हो गई.

वहीं स्कॉर्पियो में एक अन्य व्यक्ति के सवार होने की बात कही जा रही है, लेकिन उसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पायी है. रविवार सुबह चरकापत्थर पुलिस ने जेसीबी की सहायता से दुर्घटनाग्रस्त स्कॉर्पियो को नदी से बाहर निकाला और मृतक के शव को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम के लिए जमुई भेज दिया गया है.

इन्हें भी पढ़ें- नालंदा जहरीली शराब मामले की मुख्य आरोपी सुनीता देवी गिरफ्तार!

इन्हें भी पढ़ें-डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद का दो टूक- 'किस बात का गुस्सा दिखा रहे VIP प्रमुख मुकेश सहनी'

ऐसी ही विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details