बिहार

bihar

जमुईः अज्ञात अपराधियों ने ताड़ी विक्रेता की गला रेतकर की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Dec 22, 2020, 3:11 PM IST

जमुई के चकाई थाना इलाके में अज्ञात अपराधियों ने ताड़ी विक्रेता की गला रेत कर हत्या कर दी. यह घटना उस समय हुई, जब वह अपने घर से ताड़ी लाने जा रहा था.

मौके पर पहुंची पुलिस
मौके पर पहुंची पुलिस

जमुईः जिले के चकाई थाना क्षेत्र में ताड़ी विक्रेता की गला रेत कर हत्या कर दी गयी. घटना की जानकारी होने पर इलाके में सनसनी मच गयी. वहीं घटना की जानकारी होने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गयी है.

ताड़ी विक्रेता की गला रेतकर हत्या

जानकारी के अनुसार रामचंद्रडीह पंचायत के पिपरा गांव निवासी और ताड़ी विक्रेता श्यामलाल मुर्मू 50 की अज्ञात बदमाशों ने गला रेत कर हत्या कर दी. दरअसल, आज सुबह 5 बजे अपने घर से ताड़ी लाने के लिए रंगमटिया जा रहे थे. इसी दौरान पाटजोरी स्थित चरका आहार के समीप पूर्व से घात लगाए अपराधियों ने ताड़ी विक्रेता को अपने कब्जे में ले लिया और धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी. घटना के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए. वहीं ताड़ी विक्रेता श्यामलाल जब कई घंटे बाद रंगमटिया नहीं पहुंचे तो घर वालों ने खोजबीन शुरू की.

देखें रिपोर्ट

सड़क के किनारे मिला शव

खोजबीन के दौरान पता चला कि उनका का शव चरका पत्थर कच्ची सड़क के सामने फेंका हुआ है. सूचना मिलते ही परिजन वहां पहुंचे तो देखा कि श्याम लाल का गर्दन रेता हुआ शव पड़ा हुआ है. शव के समीप ही मृतक का हीरोहोंडा स्प्लेंडर बाइक, मफलर आदि पड़ा हुआ था.

जांच में जुटी पुलिस

घटना के बाद परिजनों ने मामले की सूचना चकाई पुलिस को दी. जानकारी मिलने पर चकाई इंस्पेक्टर राजीव तिवारी, अवर निरीक्षक विश्व मोहन झा, योगेंद्र यादव घटनास्थल पर पहुंचकर जांच पड़ताल की. इस दौरान पुलिस ने मृतक की पत्नी पुत्र आदि से भी घटना के संबंध में पूछताछ की. पुलिस का कहना है कि आपसी रंजिश में घटना को अंजाम दिया गया है. जल्द ही इस मामले का खुलासा कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details