बिहार

bihar

Jamui: वीडियो वायरल कर किशोरी ने दी धमकी- न्याय नहीं मिला तो कर लूंगी आत्महत्या, जिम्मेदार प्रशासन होगा

By

Published : Jun 7, 2021, 7:17 PM IST

शादी का झांसा देकर एक साल तक यौन शोषण करने के मामले में एक पीड़ित किशोरी ने सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर एसपी से इंसाफ की गुहार लगाई है. साथ ही कहा है कि अगर उसे इंसाफ नहीं मिला तो वह आत्महत्या कर लेगी.

jamui
न्याय नहीं मिला तो कर लूंगी आत्महत्या, जिम्मेदार प्रशासन होगा

जमुईःजिले में 15 साल की एक नाबालिग किशोरी को शादी का झांसादेकर 1 साल तक यौन शोषण करने का मामला सामने आया है. इस मामले में पीड़िता का एक वीडियो सामने आया है.

पीड़ित किशोरी ने सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर एसपी से न्याय की गुहार लगाई है. साथ ही उसने चेतावनी देते हुए कहा है कि अगर उसे न्याय नहीं मिला तो वह आत्महत्या कर लेगी.

इसे भी पढ़ेंःजमुईः निजी क्लिीनिक की महिला स्टाफ के साथ डॉक्टर ने की जबरदस्ती, थाने पहुंचा मामला

नाबालिक ने वायरल किया वीडियो
बताया जाता है कि रविवार को सोशल मीडिया पर एक 15 वर्षीय नाबालिक किशोरी ने अपना वीडियो वायरल करते हुए कहा कि वह जमुई जिले की रहने वाली है.

मुख्यालय स्थित सिरचन नवादा मोहल्ला के रहने वाले बम शंकर सिन्हा के पुत्र रमन सिन्हा ने शादी का झांसा 1 साल तक उसका यौन शोषण किया है. महिला ने कहा कि वह उसे अपने साथ भगा ले गया था. 5 दिन तक साथ रहने के बाद वह उसे छोड़कर फरार हो गया.

जिसको लेकर पीड़ित की मां द्वारा 15 मई को सदर थाने में आवेदन देकर प्राथमिकी भी दर्ज कराई गई है. युवती का आरोप है कि घटना के इतने दिन बीत जाने के बावजूद पुलिस आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है.

आरोपी दे रहा है जान से मारने की धमकी
लड़की ने वीडियो में कहा है कि आरोपी उसे फोन कर केस वापस नहीं लेने पर उसे और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दे रहा है. परेशान नबालिग लड़की ने रविवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट कर एसपी से न्याय की गुहार लगाई है.

युवती ने कहा कि यदि उसे इंसाफ नहीं मिला, तो वह आत्महत्या कर लेगी और इसके लिए जिम्मेदार जिला प्रशासन होगा.

पुलिस कर रही है जांच
वायरल वीडियो को लेकर जमुई के एसडीपीओ डॉ. राकेश कुमार ने कहा कि पीड़िता द्वारा वायरल किये गये वीडियो को देखा गया है. इसके बाद आरोपी युवक की गिरफ्तारी के लिए सबंधित पुलिस पदाधिकारी को निर्देश दिया गया है. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ कानूनी कारवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details