बिहार

bihar

जमुई: भागकर की शादी, पत्नी हुई गर्भवती तो पीटा और छोड़कर हुआ फरार, जच्चा-बच्चा की मौत

By

Published : Nov 20, 2021, 7:49 AM IST

जमुई के एक प्रेमी जोड़े ने घर से फरार होकर शादी कर ली. पत्नी के गर्भवती होने के बाद युवक उसे प्रताड़ित करने लगा. अंत में 7 माह की गर्भवती पत्नी को गंभीर हालत में बुआ के घर के बाहर छोड़कर फरार हो गया. अस्पताल में इलाज के दौरान जच्चा-बच्चा दोनों की मौत हो गई.

jamui
jamui

जमुई: बिहार के जमुई (Jamui) जिले में पहले प्यार, उसके बाद धोखा और इस प्रेम कहानी का अंत प्रेमिका की मौत से होने का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक युवक ने पहले युवती को अपने प्यार के जाल में उलझाया. उसके बाद घर से फरार होकर दोनों ने शादी कर ली. जब पत्नी गर्भवती हो गयी तो युवक उसे प्रताड़ित करने लगा. गर्भवती होने के बाद उसे गंभीर हालत में बुआ के घर छोड़कर युवक फरार हो गया. इलाज के दौरान सदर अस्पताल में जच्चा-बच्चा की मौतहो गई.

ये भी पढ़ें: जमुई के इस डैम का हो जाए जीर्णोद्धार तो दर्जनों गांव की बदल जाएगी सूरत

बताया जाता है कि लखीसराय जिले के चानन थाना अंतर्गत भंडार गांव निवासी राजकुमार ठाकुर की 17 वर्षीय नाबालिग पुत्री जिले के झाझा प्रखंड अंतर्गत सोहजाना गांव स्थित अपने नानी घर में रहती थी. उसके गांव के ही शिवदानी ठाकुर का पुत्र रविंद्र ठाकुर से उसकी आंखें चार हुईं. दोनों का प्यार परवान चढ़ने लगा.

दोनों अचानक 6 फरवरी को घर से फरार हो गये. दोनों शादी कर ली और लुधियाना में रहने लगे. इसी बीच युवती गर्भवती हो गयी. आरोप है कि पत्नी के गर्भवती होने के बाद रविंद्र उसके साथ मारपीट और प्रताड़ित करता था. अचानक 15 नवंबर को 7 माह की गर्भवती पत्नी को शहर के कचहरी चौक स्थित उसके बुआ के घर के बाहर छोड़कर फरार हो गया.

उसकी हालत गंभीर होने पर परिजनों ने उसे शहर के एक निजी क्लीनिक में भर्ती कराया. शुक्रवार की सुबह उसकी हालत गंभीर होने लगी तो उसे बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया. यहां उपचार के दौरान जच्चा-बच्चा दोनों की मौत हो गई. मौत के बाद मृतका के पिता राजकुमार ठाकुर ने आरोपी रविंद्र ठाकुर तथा उसके भाई पर मारपीट कर हत्या करने का आरोप लगाते हुए स्थानीय थाने में आवेदन दिया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

ये भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत के रिश्तेदारों का शव पहुंचा जमुई, सड़क हादसे में हुई थी मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details