बिहार

bihar

जमुई में हादसों का दिन: दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में 6 घायल, एक की मौत

By

Published : Oct 3, 2022, 2:09 PM IST

सोमवार का दिन जमुई ( Jamui Road Accident ) के लिए हादसों का दिन रहा. अलग अलग सड़क हादसों में 6 लोग घायल हुए हैं जबकि एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई. पढ़ें.

RAW
RAW

जमुई: बिहार के जमुई में महाअष्मटमी के दिन कई सड़क हादसे हुए हैं. दो अलग सड़क दुर्घटनाओं में छह लोग (6 Injured In Road Accident In Jamui) घायल हुए, जिनमें से कई की हालत गंभीर है. घायलों को इलाज के लिए जिले के विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कराया गया है.

पढ़ें- कैमूर: साइकिल सवार को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती

जमुई में हादसों का दिन: पहली घटना जिले के चकाई थाना क्षेत्र के सरौन मोड़ के समीप हुई जहां दो बाइकों की टक्कर में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों की पहचान भेलवाघाटी थाना क्षेत्र के मरगडीहा गांव निवासी सीताराम दास, पिपरा गांव निवासी प्रदीप यादव और चकाई थाना क्षेत्र के पाठजोरी गांव निवासी मनु तिवारी के रूप में हुई है. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि मनु तिवारी अपनी बाइक से चतरो से घर लौट रहे थे. वहीं सीताराम दास व प्रदीप यादव चकाई से चतरो की ओर बाइक से जा रहे थे. इसी दौरान सरौन मोड़ के समीप दोनों बाइकों में आमने-सामने टक्कर हो गई. जिसमें तीनों गंभीर रूप से घायल हो गया. वहीं स्थानीय लोगों के सहयोग से सभी घायलों को इलाज के लिए चकाई रेफरल अस्पताल पहुंचाया गया. जहां सभी को प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए देवघर सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया है.

दो अलग-अलग सड़क दुर्घटना में 6 घायल: दूसरी घटना जिले के खैरा -गरही मुख्य मार्ग सबालाख बाबा के समीप हुई. दुर्घटना में तीन लोग घायल हो गए. स्थानीय ग्रामीणों की सहायता से घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र खैरा में भर्ती कराया गया जहां चिकित्सकों ने घायलों की गंभीर हालत को देखते हुए सदर अस्पताल रेफर कर दिया. घायलों की पहचान अमारी पंचायत के डूमरकोला गांव निवासी किशोर शर्मा, उनके पुत्र जितेंद्र कुमार (10 वर्षीय) और बिक्कू शर्मा के रूप में हुई है. मिली जानकारी के अनुसार तीनों बाइक पर सवार होकर अरूणाबांक अपने रिश्तेदार के घर जा रहे थे. जैसे ही उनकी बाइक सवा लाख बाबा के समीप पहुंची तो बाइक सवार ने अपना संतुलन खो दिया और सड़क पर जा गिरा जिसमें तीनों लोग घायल हो गए.

युवक की मौत: वहीं तीसरी घटना में एक युवक की मौत हो गई है. लक्षमीपुर मुख्य मार्ग स्थित कटौना ओवरब्रिज के पास सोमवार की सुबह अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत (Man Died in Road Accident at Jamui) हो गई. मृतक की पहचान लखीसराय जिले के महिसौना गांव निवासी विजय राम के पुत्र निरंजन कुमार के रूप में हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details