बिहार

bihar

अनियंत्रित बाइक सवार ने युवक को मारी टक्कर, इलाज के दौरान हुई मौत

By

Published : Nov 12, 2022, 11:12 AM IST

गोपालगंज (gopalganj road accident) में सामान खरीदने के लिए बाजार जा रहे युवक को तेज रफ्तार मोटर साइकिल ने टक्कर मार दिया. जिसके बाद इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई. युवक की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. वहीं पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है.

अनियंत्रित बाइक सवार ने युवक को मारी टक्कर
अनियंत्रित बाइक सवार ने युवक को मारी टक्कर

गोपालगंज:बिहार के गोपालगंज में सड़क हादसा (Road Accident In Gopalganj) हो गया है. जिले केजादोपुर थाना क्षेत्र के बंगरी गांव में एक अनियंत्रित मोटरसाइकिल ने युवक को टक्कर मार दी. जिसके बाद इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई. मृतक की पहचान बंगरी गांव निवासी विश्वनाथ महतो के 35 वर्षीय पुत्र परमानंद महतो के रूप में की गई है. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

ये भी पढ़ें-गोपालगंज में बाइक सवार 3 युवक की मौत, तिलक समारोह से लौट रहे थे सभी

सड़क हादसे में युवक की मौत: घटना के सन्दर्भ में बताया जाता है कि मृतक परमानंद महतो शनिवार की सुबह अपने घर से दुकान सामान खरीदने के लिए जा रहा था. इसी बीच एक तेज रफ्तार मोटरसाइकिल सवार ने उसे जोरदार धक्का मार दिया. धक्का लगते ही युवक मौके पर ही गिरकर बुरी तरह जख्मी होकर लहूलुहान हो गया. जिसे परिजनों के द्वारा इलाज के लिए आनन-फानन में सदर अस्पताल लाया गया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

मौके पर पहुंची पुलिस:घटना की सूचना मिलते ही जादोपुर थाना क्षेत्र की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. वहीं घटना के बाद पुलिस बाइक सवार की छानबीन में भी जुट गई है. गौरतलब है कि बिहार में इन दिनों तेज रफ्तार के कहर में कई लोग अपनी जान गंवा रहे है. बताया जा रहा है कि मृतक तीन भाइयों में सबसे छोटा था और मेहनत मजदूरी कर परिवार का भरण पोषण करता था.

ये भी पढ़ें-LIVE VIDEO: कार और बाइक की टक्कर में तीन युवक जिंदा जले, फरिश्ता बनकर पहुंचे पप्पू यादव

ABOUT THE AUTHOR

...view details