बिहार

bihar

VIDEO: चोरों ने दुकान को बनाया निशाना, 4 लाख के सामान पर किया हाथ साफ, वारदात CCTV में कैद

By

Published : Jan 30, 2022, 11:01 PM IST

बीती रात गोपालगंज में चोरी (Theft in Gopalganj) का मामला सामने आया है. चोरों ने एक मोबाइल शोरूम को अपना निशाना बनाया है, जहां से उन्होंने 4 लाख के सामान पर हाथ साफ कर दिया. चोरी की वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई.

Theft in Gopalganj
Theft in Gopalganj

गोपालगंज:बिहार के गोपालगंज में बीते रात चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दे दिया. घटना बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के हरदियां मोड़ स्थित मोबाइल की दुकान की है. गोपालगंज में 4 लाख की चोरी (Four lakh theft in Gopalganj) हुई है. चोरी की ये वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. वहीं, पुलिस सीसीटीवी कैमरे के आधार पर चोरों को चिन्हित कर गिरफ्तारी में जुट गई है.

ये भी पढ़ें-पटना में मिठाई व्यवसायी के घर लूट मामला, गया से 2 अपराधी गिरफ्तार

दरअसल, जिले में चोरों का आतंक लगातार बढ़ता जा रहा है. आये दिन चोरी की घटनाओं में इजाफा हो रहा है. ताजा मामला बीती रात का है, जहां एक मोबाइल के शोरूम में कार से पहुंचे चोरों ने मोबाइल शो-रूम में रखे तमाम कीमती मोबाइल और इलेक्ट्रिक सामानों पर हाथ साफ कर दिया. चोरी किए गए मोबाइल की अनुमानित कीमत 4 लाख से अधिक बताई जा रही है.

मोबाइल दुकानदार राहुल कुमार ने बताया कि लाल रंग की अल्टो कार से पहुंचे चार चोरों ने रात के अंधेरे में वारदात को अंजाम दिया है. दुकानदार के मुताबिक करीब चार लाख रुपये का समान और 5200 रुपए नगद चोरों ने दुकान का ताला काटकर चोरी कर लिए हैं. दुकान में रखा प्रिंटर, लैपटॉप, लेमिनेशन मशीन, हिटगन मशीन, एलसीडी, डाटा केबल, ब्लूटूथ स्पीकर, चार्जर, पेनड्राइव, नया पुराना मोबाइल सहित कई समानों की चोरी कर ली गई. सीसीटीवी कैमरे में कैद तस्वीरों के अनुसार चोरों द्वारा दुकान के सामने कार खड़ी कर दुकान का ताला काट दिया, उसके बाद चोरी की घटना को अंजाम दिया गया।.

वहीं, चोरों ने एक सीसीटीवी को ढक भी दिया, ताकि चोरी की वारदात कैद न हो सके. लेकिन, अन्य सीसीटीवी को ढकने में नाकाम रह गए. मोबाइल के शो-रूम में घुसे चोरों ने बोरो में मोबाइल समेत अन्य सामानों को भरकर कार से ले गए. इस संबंध में दुकानदार राहुल कुमार ने स्थानीय थाने में अज्ञात चोरों के खिलाफ आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की है. उधर चोरी की इस घटना से हरदियां बाजार के दुकानदारों में दहशत है. थानाध्यक्ष धनंजय कुमार ने बताया कि दुकानदार द्वारा दिए गए आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है. जल्द ही घटना का खुलासा कर चोरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें-मसौढ़ी में चोरों ने मचाया तांडव, एक ही रात में तीन घरों में की लाखों की चोरी

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details