बिहार

bihar

उच्चकों के फेंके केमिकल से होने लगी खुजली, बाइक रोकी तो 3.20 लाख लेकर भागे अपराधी

By

Published : Oct 27, 2021, 8:03 PM IST

CSP संचालक

गोपालगंज के नगर थाना क्षेत्र में हौसला बुलंद बदमाशों ने सीएसपी संचालक से 3.20 लाख रुपये छीन लिये. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुट गयी है.

गोपालगंज:बिहार के गोपालगंज जिले में अपराधियों, चोरों और उचक्कों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. पुलिस और प्रशासन इस पर अंकुश लगा पाने में असहाय नजर आ रहा है. ताजा मामला नगर थाना क्षेत्र (City Police Station Area of Gopalganj) का है. जहां शहर के सबसे व्यस्ततम इलाके में बाइक सवार दो बदमाशों ने सीएसपी संचालक के शरीर पर केमिकल डाल दिया और 3 लाख 20 हजार रुपये छीनकर फरार हो गये. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गयी है.

ये भी पढ़ें- पटना में व्यवसायी से लाखों की लूट, गन पॉइंट पर छीना कैश से भरा बैग

थावे थाना क्षेत्र के जगदीशपुर गांव के रहने वाले पिंटू कुमार ने बताया कि वह अपने गांव भवानी मोड़ के पास फिनो पेमेंट बैंक का ग्राहक सेवा केंद्र का संचालन करता है. उसने आईसीआईसीआई बैंक से 3 लाख 20 हजार रुपये निकाले थे. बैंक से निकाले गये रुपयों को वह अपने बैग में रखकर बाइक से घर लौट रहा था. तभी अंबेडकर चौक पर एक बाइक पर सवार दो लोगों ने पास आकर शरीर पर कुछ केमिकल डाला दिया. जिससे उसके पूरे शरीर में खुजली होने लगी. पीड़ित ने जैसे ही बाइक रोकी, उच्चके रुपयों से भरा बैग झपट कर फरार हो गये.

छिनतई की जानकारी होने पर पहुंची पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुट गयी है. पीड़ित ने इस संबंध में स्थानीय थाने में लिखित शिकायत दी है. पीड़ित के आवेदन पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस मामले की तफ्तीश और बदमाशों की पहचान में जुट गयी है ताकि इस घटना में शामिल अपराधियों को जल्द गिरफ्तार किया जा सके.

ये भी पढ़ें- पटना में चोरी की गई ATM औरंगाबाद से बरामद, लुटेरों ने रुपये निकालकर नहर में फेंकी मशीन

ABOUT THE AUTHOR

...view details