बिहार

bihar

गोपालगंज में शराब से भरी कार बेकाबू होकर खंभे से टकरायी, तस्कर फरार

By

Published : Sep 10, 2022, 2:18 PM IST

गोपालगंज में शराब से लदी कार दुर्घटनग्रस्त
गोपालगंज में शराब से लदी कार दुर्घटनग्रस्त

गोपालगंज में शराब से लदी कार दुर्घटनाग्रस्त (Liquor loaded car accident in Gopalganj) हो गई. हालांकि शराब ले जा रहा तस्कर मौके का फायदा उठा कर भाग निकला. वहीं पुलिस ने मौके से शराब लदी कार को जब्त कर लिया है. पढ़ें पूरी खबर..

गोपालगंजः बिहार में शराबबंदी (liquor ban in bihar) के बाद भी गोपालगंज में शराब खरीद-फरोख्त का खेल जारी है. इसी कड़ी में गोपालगंज में एक कार दुर्घटना का मामला सामने आया, जिसमें शराब लदी थी. बताया गया कि पुलिस से भागने के क्रम में शराब से भरी कार अनियंत्रित होकर बिजली के खंभे से टकरा (Liquor loaded car accident in Gopalganj) गई. इसके बाद पुलिस के आने से पहले शराब ले जा रहा तस्कर मौके का फायदा उठाकर भाग निकला. दुर्घटना के बाद कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है. यह घटना श्रीपुर ओपी क्षेत्र के कंट्री बथुआ गांव के पास की है. पुलिस ने कार और शराब को जब्त कर लिया है और मामले की जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ेंःकार में बना रखा था शराब का तहखाना, पुलिस ने तीन तस्करों को दबोचा

यूपी नंबर कार में भरी थी शराबः दरअसल घटना के बारे में पुलिस ने बताया कि शुक्रवार की देर रात गोपालपुर थाना क्षेत्र की पुलिस ने एक यूपी नंबर की कार को रुकने के लिए हाथ दिया. पुलिस को देख कार चालक और तेज रफ्तार से कार भागने लगा. कार को भागते देख गोपालपुर थाना पुलिस ने कार का पीछा किया गया. पुलिस को पीछे से आता देख कार सवार अनियंत्रित होकर श्रीपुर ओपी के कंठी बथुआ गांव के पास सड़क किनारे स्थित बिजली के खंभे से टकरा गई.

दुर्घटना के बाद कार सवार फरारः दुर्घटना के बाद कार में सवार तस्कर फरार होने में सफल रहा. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने कार को जब्त कर लिया है. इस संदर्भ में श्रीपुर ओपी प्रभारी नागेंद्र साहनी ने बताया कि यूपी नंबर कार के कार का गोपालपुर थाना पुलिस ने पीछा किया था. इसी बीच कंठी बथुआ के पास कार सवार ने खंभे में धक्का मार दिया. इस दुर्घटना के बाद कार सवार फरार होने में सफल रहा. मौके पर पहुंची गोपालपुर थाना पुलिस ने कार्रवाई कर अपने साथ ले गई. इस संदर्भ में गोपालपुर थाना प्रभारी प्रेम प्रकाश से जब बात की गई तो उन्होंने बताया कि इस तरह का कोई मामला नहीं है.

''यूपी नंबर कार के कार का गोपालपुर थाना पुलिस ने पीछा किया था. इसी बीच कंठी बथुआ के पास कार सवार ने खंभे में धक्का मार दिया. इस दुर्घटना के बाद कार सवार फरार भाग निकला '' -नागेंद्र साहनी, ओपी प्रभारी, श्रीपुर

ये भी पढ़ेंःगोपालगंज में शराब बेचने के विवाद में चली गोली..महिला की मौत, छह घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details