बिहार

bihar

Gopalganj Crime News: गर्मी में सो रहा था परिवार, नीचे कमरे में गहने और कैश ले उड़े चोर

By

Published : Apr 25, 2023, 1:40 PM IST

बिहार के गोपालगंज में चोरी की घटना को अंजाम दिया गया. बरौली थाना क्षेत्र के देवापुर गांव में रात को खाना खाने के बाद गर्मी के कारण सोने के लिए छत पर चले गए. इसी बीच चोरों ने घर में घुसकर ढाई लाख रुपये के आभूषणों की चोरी कर ली. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुटी है. पढे़ं पूरी खबर...

गोपालगंज में घर से ढाई लाख रुपये के गहने की चोरी
गोपालगंज में घर से ढाई लाख रुपये के गहने की चोरी

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज में ढाई लाख रुपये के गहने और बीस हजार नगद की चोरी (Theft In Gopalganj) की गई. बरौली थाना अंतर्गत देवापुर गांव के घर में चोरी की घटना के बाद घर के लोगों ने इस मामले में बरौली थाना जाकर लिखित शिकायत दर्ज कराई है. शिकायत दर्ज होने के बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस ने चोरी वाले घर के लोगों से पूछताछ की. तभी से इस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है.

ये भी पढे़ं-Bhagalpur News: BAO के बंद पड़े घर में चोरी, चोरों ने ताला तोड़कर 5 लाख की संपत्ति पर किया हाथ साफ

ढाई लाख के लूटे गहने: बरौली थाना अंतर्गत देवापुर गांव में सोमवार की रात कुछ चोरों ने ग्रामीण मोहन राय के घर में घुसकर महंगे सामान, ढाई लाख के आभूषण, के साथ ही बीस हजार रुपये कैश लेकर फरार हो गए. परिजनों के मुताबिक मोहन राय विदेश में किसी कंपनी में काम करता है. देवापुर गांव में उनकी पत्नी समेत पांच लोग घर पर रहते हैं.

गर्मी की वजह से छत पर सोते समय चोरी: रविवार की देर रात अत्यधिक गर्मी होने के कारण पूरा परिवार खाना खाकर छत पर सोने चले गए. इसी बीच मौके का फायदा उठाकर चोर खिड़की के रास्ते घर के एक कमरे में घुस गए. चोरों ने ढाई लाख के ज्वेलर्स और 20 हजार रुपये की चोरी कर ली.

चोरी का मामला हुआ दर्ज: घर की मालकिन गीता देवी ने बताया कि बारिश होने के कारण पूरा परिवार रात को छत से नीचे रूम में पहुंचे तब हमलोग दंग रह गए. घर में रखे हुए बक्से और सूटकेस का ताला खुला हुआ है. सूटकेस में रखे हुए ज्वेलरी के साथ 20 हजार रुपए भी गायब थे. तब जाकर सुबह पीड़ित परिवार ने बरौली थाना में लिखित आवेदन दिया और पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details