बिहार

bihar

Gopalganj News: बैंड बाजा के साथ हत्या के आरोपी के घर पहुंची पुलिस, सरेंडर करने की चेतावनी

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Sep 4, 2023, 4:58 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

बिहार के गोपालगंज में हत्या मामले में पुलिस ने आरोपी के घर इश्तेहार चिपकाया. बैंड बाजा के साथ पहुंची पुलिस ने लोगों से अपील की है कि आरोपी कोर्ट से समक्ष सरेंडर करे नहीं तो घर की कुर्की की जाएगी. पढ़ें पूरी खबर...

गोपालगंज:बिहार के गोपालगंज में हत्या (murder in gopalganj) मामले में पुलिस ने आरोपी के घर इश्तेहार चिपकाया. आरोपी को सरेंडर करने का निर्देश दिया, नहीं तो घर की कुर्की जब्ती की जाएगी. सोमवार को जिले के मीरगंज थाना क्षेत्र के नैन मटिहानी गांव में पुलिस ने बैंड बाजा के साथ हत्या के आरोपी के घर पहुंची. इस दौरान बैंड बाजा के साथ अभियुक्त के घर इश्तेहार चिपकाया गया.

यह भी पढ़ेंःChapra News : फरार अपराधियों के घर चिपकाया इश्तेहार, बैंड बाजे के साथ पहुंची थी पुलिस

पिछले साल हुई थी हत्याः दरअसल, इस संदर्भ में गोपालगंज एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया की मीरगंज थाना क्षेत्र के नैन मटिहानीया गांव में 5 अक्तूबर 2022 को मकसूद नट की पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी थी. हत्या के इस मामले में मीरगंज थाने में मृतक के भाई मल्लू नट ने 14 लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई थी. दर्ज प्राथमिकी के बाद आरोपी घर छोड़ फरार हैं, जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार विभिन्न जगह छपेमारी कर रही है.

एक साल से फरार हैं आरोपीः पिछले एक साल से फरार आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होने के बाद कोर्ट के आदेश पर आरोपी के घर इश्तेहार चिपकाया गया है. बावजूद आरोपी सरेंडर नहीं करता है तो उसके घर की कुर्की के लिए न्यायालय में अर्जी दी जाएगी. न्यालय से आदेश के बाद आरोपी के घर की कुर्की की जाएगी. बता दें की गोपालगंज पुलिस विभिन्न अपराधिक मामले फरार अपराधियों की सूची बनाई है. इन अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए स्पेशल टीम बनाकर पुलिस विशेष छापेमारी कर रही है.

"कोर्ट से आदेश निर्गत होने के बाद इश्तेहार चिपकाया जा रहा है. 5 अक्तूबर 2022 को मकसूद नट की पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी थी. इस मामले में पिछले एक साल से आरोपी फरार हैं. गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है. सरेंडर करने के लिए इश्तेहार चिपकाया गया है."-स्वर्ण प्रभात, एसपी, गोपालगंज

ABOUT THE AUTHOR

...view details