बिहार

bihar

Road Accident In Gopalganj:  पुल की रेलिंग तोड़कर गंडक नदी में गिरा कंटेनर, ड्राइवर-खलासी लापता

By

Published : Jun 24, 2022, 8:20 PM IST

Road Accident In Gopalganj

बिहार में सड़क हादसे (Road Accident In Bihar) की घटना लगातार हो रही है. गोपालगंज में गंडक नदी में कंटेनर गिर जाने से बड़ा हादसा हो गया. इस घटना में कंटेनर में सवार चालक और खलासी लापता हो गये. वहीं, कंटेनर का भी कोई पता नहीं चल पाया है. पढ़ें पूरी खबर..

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज में सड़क हादसा (Road Accident In Gopalganj) हो गया. जिले के महम्मदपुर थाना क्षेत्र के डुमरिया स्थित गंडक नदी पर बने पुल से एक कंटेनर अनियंत्रित होकर नदी में गिर गई. इस हादसे में चालक और खलासी लापता बताये जा रहे हैं. वहीं, हादसे की सूचना मिलने के बाद स्थानीय थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढे़ं-रोहतास: IDBI बैंक की सहायक प्रबंधक समेत 2 की सड़क हादसे में मौत

गंडक नदी में गिरा कंटेनर:स्थानीय गोताखोरों द्वारा लापता कंटेनर चालक और खलासी की खोजबीन की जा रही है. वहीं, मौके पर एसटीआरएफ की टीम को बुला ली गई है. फिलहाल कंटेनर चालक और खलासी सुमित कंटेनर के बारे में कोई पता नहीं चल पाया है. घटना के संदर्भ में बताया जाता है कि कंटेनर गोपालगंज से पूर्वी चंपारण की ओर जा रहा था. इसी दौरान डुमरिया पुल पर जैसे ही कंटेनर चढ़ा तभी हो रही तेज बारिश होने के कारण कंटेर चालक अपना नियंत्रित खो दिया और पुल की रेलिंग को तोड़ते हुए कंटेनर गंडक नदी में जा गिरी.

रेस्क्यू में जुटी टीम: हादसे के वक्त कंटेनर पर चालक और खलासी सवार थे. इस घटना में दोनों के लापता होने की आशंका जतायी जा रही है. वहीं, मौके पर पहुंचे सदर एसडीपीओ संजीव कुमार ने बताया कि गंडक नदी का जलस्तर अधिक होने के कारण कंटेनर के बारे में कुछ भी पता नहीं चल सका है. जिला प्रशासन ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाने के लिए एनडीआरएफ की टीम बुलाई है. वहीं एनएचएआई ने हादसा होने के बाद डुमरिया पुल पर बैरिकेडिंग कर दिया है. कंटेनर में सवार चालक और खलासी के बारे में अबतक कोई सुराग नहीं मिल सका है.

ये भी पढे़ं-बिहार के कैमूर में सड़क हादसा, 3 महिला समेत 6 लोगों की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details