बिहार

bihar

Gaya Crime News: रिटायर्ड फौजी के घर चोरी, लाइसेंसी बंदूक और लाखों के जेवरात लेकर फरार

By

Published : Apr 25, 2023, 10:45 AM IST

बिहार के गया में रिटायर्ड फौजी के घर चोरी की घटना को अंजाम दिया गया. बुनियादगंज थाना अंतर्गत कुकियासीन निवासी रिटायर्ड फौजी के आवास में घुसकर अपराधियों ने घर से लाखों रुपये के जेवरात और लाइसेंसी दोनाली बंदूक भी लेकर फरार हो गये. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने छापेमारी शुरू कर दी. पढ़ें पूरी खबर...

Etv Bharat
Etv Bharat

गया: बिहार के गया में रिटायर फौजी के घर चोरी(Theft In House Of retired Army House ) हो गई. बुनियादगंज थाना इलाके के कुकियासीन निवासी रिटायर्ड फौजी के घर से लाइसेंसी दोनाली बंदूक और लाखों रुपये के जेवरात लेकर अपराधी फरार हो गये. सूचना मिलने के बाद अपराधियों ने रिटायर फौजी के घर से जेवरात और सामानों की चोरी मामले में छानबीन शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें-Muzaffarpur Crime: घर में चोरी कर दीवार पर सेविंग क्रीम से लिखा कोड, माथापच्ची कर डिकोड कर रही पुलिस

नए मकान में जाने के बाद चोरी :बुनियादगंज थाना अंतर्गत कुकियासीन निवासी रिटायर फौजी देवेंद्र यादव अपने घर से निकलकर मुफस्सिल थाना के भूसूंडा में बने नए मकान में चले गए थे. तभी चोरों ने उसी समय घर में धावा बोल दिया. वहां से चोरों ने कई कमरे के तालों को तोड़कर घर में घुसे और गोदरेज समेत कई जगहों से पैसे, महंगे सामान, लाखों रुपये के आभूषण की चोरी कर ली. रिटायर्ड फौजी ने मामला दर्ज कराते हुए पुलिस को बताया कि हमारे घर से कई महंगे सामान, लाखों रुपये के आभूषण समेत लाइसेंसी हथियार भी चोरी कर भाग निकले.

पीड़ित ने कराया मामला दर्ज: घर से चोरी की सूचना मिलने पर बुनियादगंज थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और छानबीन में जुट गई. हालांकि पुलिस को अब तक इस चोरी के मामले में कोई सुराग हासिल नहीं हो सका है. पीड़ित रिटायर फौजी देवेंद्र यादव ने बुनियादगंज थाना में लिखित प्राथमिकी दर्ज करा दी है. देवेंद्र यादव ने शिकायत में बताया कि वह अपने पुश्तैनी घर से नए मकान में रहने गए थे. इस बीच सेंधमारी कर और ताला तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया. इधर पुलिस के अनुसार अपराधियों ने कई ताले खोले जबकि एक भी निशान नहीं दिखा है. इस मामले का उद्भेदन करने के लिए बुनियादगंज थाना की पुलिस कार्रवाई में जुटी हुई है.

चोरी के इस मामले की हो रही है जांच:वजीरगंज डीएसपी कुमार वैभव ने बताया कि घर में चोरी की घटना की जानकारी मिली है. पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है. इस मामले का उद्भेदन करते हुए जल्द ही रिहाई कर दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details