बिहार

bihar

मामी से था अवैध संबंध तो भांजे ने करवा दी मामा की हत्या, दो सुपारी किलर गिरफ्तार

By

Published : Aug 29, 2022, 7:38 AM IST

गया जिले में मामी के साथ अवैध संबंध के कारण भांजे ने अपने मामा की हत्या करवा दी. इस मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने 2 सुपारी किलर को गिरफ्तार कर लिया है. पढ़ें पूरी खबर.

murder
murder

गया:बिहार के गया में भांजे ने मामा की हत्या करवा दी (Murder Of Maternal Uncle In Gaya). बताया जाता है कि भांजे का अपनीमामी के साथ अवैध संबंध था. इसके साथ ही मामा के साथ संपत्ति को लेकर भी कोई विवाद था. मामा को रास्ते से हटाने के लिए भांजे ने दो सुपारी किलर को हत्या की सुपारी दी थी. वहीं, हत्या की खबर मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले में बड़ा खुलासा करते हुए आरोपी भांजे के साथ-साथ 2 सुपारी किलर को भी गिरफ्तार कर लिया है. मामला जिले के चंदौती थाना क्षेत्र (Chandauti Police Station) के कुजापी गांव का है.

ये भी पढ़ेंःपटना में डबल मर्डर, जमीन विवाद में पति पत्नी की गोली मारकर हत्या

मामी से अवैध संबंध में भांजे ने मामा की हत्या की:पुलिस के मुताबिक चंदन कुमार की पत्नी और उसके साथ ही रहने वाले उसके भांजे के बीच अवैध संबंध था. इस बात की जानकारी मिलने पर मामा चंदन को कुछ सही नहीं लगा. जिसको लेकर दोनों के बीच विवाद बढ़ा और भांजे ने अपने मामा की हत्या की साजिश रच डाली. गांव के नजदीक के ही दो सुपारी किलर से उसकी हत्या करवा दी. शव को नजदीक के चूड़ी गांव बधार में फेंक दिया. बधार में शव मिलने की जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया.

वहीं इस मामले की तहकीकात के दौरान पुलिस ने प्रारंभिक अनुसंधान के आधार पर मृतक के भांजा रोहित कुमार उर्फ कल्लू को हिरासत में लिया है. जब उससे पूछताछ की गई तो भांजा रोहित ने बताया कि मामी के साथ नाजायज संबंध होने के कारण मामा को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया. जिसके बाद दो सुपारी किलर के साथ मिलकर हत्या करवा दी. आरोपी ने गिरफ्तारी के बाद अपना जुर्म कबूल कर लिया है. उसी की निशानदेही पर दोनों सुपारी किलर को भी दबोच लिया गया है.

पुलिस ने किया मामले का उद्भेदन: इस मामले पर बात करते हुए गया के एएसपी मनीष कुमार ने बताया कि शनिवार की सुबह चूड़ी गांव से एक व्यक्ति का शव बरामद किया गया. जिसकी पहचान कुजापी निवासी चंदन कुमार के रुप में हुई थी. पुलिस ने आरोपियों की पहचान के लिए एक टीम गठित की है. जिसमें सहायक पुलिस अधीक्षक सह विधि व्यवस्था डीएसपी भारत सोनी, टेक्निकल सेल के ददन प्रसाद, मणिकांत दुबे को शामिल किया गया. इस बाबत मिली प्रारंभिक साक्ष्यों के आधार पर पुलिस की गठित विशेष टीम ने मृतक के भांजा रोहित कुमार को हिरासत में लिया है. मामा की हत्या करने के लिए इसने दो सुपारी किलर को रखा था.

ये भी पढ़ेंःगोपालगंज में युवक की गोली मारकर हत्या, दुकान बंदकर लौट रहा था घर

'शनिवार की सुबह चूड़ी गांव से एक व्यक्ति का शव बरामद किया गया. जिसकी पहचान कुजापी निवासी चंदन कुमार के रुप में हुई थी. पुलिस ने आरोपियों की पहचान के लिए एक टीम गठित की. जांच में पता चला कि इस सुपारी में इन दोनों को एक लाख रुपये देने की बात की गई. इन दोनों को काम शुरु करने से पहले 15 हजार रुपये दिया गया है. इन अपराधियों के पास से 1 देसी कट्टा, दो खोखा और मोबाइल बरामद हुआ है. पुलिस की कार्रवाई में सुपारी किलर नीतीश कुमार और संतोष कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है"- मनीष कुमार, एएसपी, गया

ABOUT THE AUTHOR

...view details