बिहार

bihar

Firing In Gaya: गया में पैसे के लेनदेन को लेकर हिंसक झड़प, जमकर हुई रोड़ेबाजी.. गोली लगने से 2 युवक जख्मी

By

Published : Mar 9, 2023, 9:27 AM IST

होली के दिन गया में दो पक्षों के बीच गोलीबारी हुई है. इस घटना में दो लोग घायल हुए हैं. बताया जाता है कि पैसे के लेनदेन को लेकर विवाद बढ़ा. जिसके बाद बात रोड़ेबाजी से होती हुई गोलीबारी तक पहुंच गई. मामला बेलागंज थाना के राम बीघा गांव का है.

गया में दो पक्षों के बीच गोलीबारी
गया में दो पक्षों के बीच गोलीबारी

गया:बिहार के गया में पैसे के लेनदेन को लेकरदो पक्षों में झड़प(Firing Between Two Sides In Gaya) हुई है. जानकारी के अनुसार बेलागंज थाना के राम बीघा गांव में पैसे के लेनदेन को लेकर विवाद के कारण मारपीट शुरू हुई और फिर गोलियां चलने लगी. इसी दौरान गोली लगने से दो व्यक्ति घायल हो गए. वहीं, विवाद के दौरान जमकर रोड़ेबाजी भी हुई. ग्रामीणों के अनुसार राम बीघा गांव में जितेंद्र यादव और अनिल यादव के बीच पैसे के लेनदेन को लेकर पहले से विवाद चला आ रहा था. इसे लेकर कई बार पंचायत भी हुई थी लेकिन सुलह नहीं हो पाई थी.

ये भी पढ़ें: Firing In Gaya: अपराधियों ने वार्ड पार्षद के घर पर की गोलीबारी, बाल-बाल बचे

घटना के बाद गांव में तनाव: पैसे के लेनदेन को लेकर ही बुधवार को भी दोनों के बीच नोकझोंक शुरू हो गई. जो बढ़कर गोलीबारी और रोड़ेबाजी में तब्दील हो गई. गोली लगने से घायल एक युवक की पहचान चंदन यादव के रूप में हुई है, जिसे बेलागंज अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. उधर, इस घटना के कारण अभी भी गांव में तनाव का माहौल है. वहीं, घटना की जानकारी के बाद बेलागंज थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और कार्रवाई में जुट गई है.

"हमें सूचना मिली है कि राम बीघा गांव में दो पक्षों के बीच गोलीबारी हुई है. इस दौरान रोड़ेबाजी भी की गई है. फायरिंग के दौरान एक युवक को गोली लगी है. उसे स्थानीय अस्पताल भर्ती कराया गया है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार्रवाई शुरू की है. रोड़ेबाजी में कई और लोगों के भी जख्मी होने की खबर है. पुलिस पूरे मामले पर नजर रखते हुए कार्रवाई कर रही है. गोलीबारी करने वालों को चिह्नित कर जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा"- उपेंद्र कुमार सिंह, थानाध्यक्ष, बेलागंज

ABOUT THE AUTHOR

...view details