बिहार

bihar

Crime In Motihari: नमाज पढ़कर लौट रहे युवक की गोली मारकर हत्या

By

Published : Apr 10, 2022, 12:33 PM IST

पूर्वी चंपारण के मधुबन थाना इलाके में शनिवार देर रात अपराधियों ने एक युवक को गोली मार दी. आनन- फानन में परिजनों ने युवक को इलाज के लिए मुजफ्फरपुर SKMCH में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान युवक की मौत (Youth Shot Dead In Motihari) हो गई. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. पढ़िए पूरी खबर...
मोतिहारी में युवक की गोली मारकर हत्या
मोतिहारी में युवक की गोली मारकर हत्या

पूर्वी चंपारण (मोतिहारी):बिहार में अपराध का ग्राफ लगातार (Increasing Crime In Bihar) बढ़ रहा है. बेखौफ अपराधीखुलेआम हत्या और लूट जैसी वारदात को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला पूर्वी चंपारण जिले के मधुबन इलाके की है. जहां, बेखौफ अपराधियों ने शनिवार देर रात नामाज पढ़कर लौट रहे युवक को गोली मार (Crime in East Champaran) दी. जिसके बाद परिजनों ने ग्रामीणों की मदद से युवक को इलाज के लिए मुजफ्फरपुर के SKMCH में भर्ती कराया. जहां इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई.

ये भी पढ़ें:Patna Crime News: मसौढ़ी में अधेड़ को मारी गोली, जमीन नापी के दौरान वारदात को दिया गया अंजाम

मोतिहारी में युवक की गोली मारकर हत्या:बता दें किमृतक मो. ताहिर मधुबन के तालिमपुर पछियारी टोला का रहने वाला था. मो. ताहिर नमाज पढ़कर आ रहा था और लोगों से बातचीत कर रहा था. उसी दौरान अपराधियों ने ताहिर को गोली मार दिया. जिसकी इलाज के दौरान मुजफ्फरपुर एसकेएमसीएच में मौत हो गई. ताहिर की मौत के बाद परिजनों का रो-रोककर बुरा हाल है.

मामले की जांच में जुटी पुलिस:वहीं, घटना के बारे में बताया गया कि मो. ताहिर नमाज पढ़कर निकला था उसी दौरान पैदल आए बदमाशों ने उस पर फायरिंग शुरू कर दी. जिसमें ताहिर को गोली लग गई और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. ताहिर के मौत के बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. ताहिर को गोली किसने और क्यों मारी इसकी जानकारी पुलिस जुटा रही है.


ये भी पढ़ें:बाइक सवार अपराधियों ने शख्स को मारी गोली, इलाज के दौरान मौत

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details