बिहार

bihar

VIDEO: हेडमास्टर पद के लिए आपस में भिड़े दो शिक्षक, जमकर हुई मारपीट

By

Published : Oct 13, 2021, 4:03 PM IST

विवाद

बिहार में हेडमास्टरों की बहाली होने वाली है. इससे पहले ही रक्सौल में प्रिंसिपल पद के लिए दो शिक्षकों में विवाद हो गया. इसका विडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जानिये पूरा मामला.....

पूर्वी चम्पारणःरक्सौल के एक प्राथमिक स्कूल(Raxaul Primary School) में प्रिंसिपल पद पर काबिज होने को लेकर दो टीचर आपस में भिड़ गए. बात इतनी बढ़ गई कि दोनों शिक्षकों के बीच मारपीट हो गई. मारपीट का वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

ये भी पढ़ेंःपटना में बेखौफ अपराधी, घर के बाहर मॉडल को बेटी के सामने मारी गोली

शिक्षकों का वीडियो वायरल होने के बाद जो जानकारी मिली उसके अनुसार रक्सौल अनुमंडल के आदापुर प्रखंड के नवसृजित प्राथमिक विद्यालय भवानीपुर में वर्तमान प्रभारी शिक्षक शिवशंकर गिरी हैं. जबकि उसी विद्यालय में रिंकी कुमारी शिक्षिका के पद पर स्थापित हैं. जिनका दावा है कि वो वर्तमान प्रिंसिपल से सीनियर हैं. इसलिए जूनियर शिक्षक प्रिंसिपल कैसे हो सकते हैं.

देखें वीडियो

इसको लेकर रिंकी कुमारी ने आदापुर प्रखंड के बीआरसी कार्यालय में बीईओ हरेराम सिंह को प्रधानाध्यापक पद के लिए आवेदन दिया था. आवेदन के आलोक में शिक्षा पदाधिकारी ने दोनों शिक्षकों को शैक्षणिक योग्यता प्रमाण पत्र के लिए चिठ्ठी जारी की.

वर्तमान प्रधानाध्यापक शिव शंकर गिरी चिठ्ठी रिसीव कराने के लिए शिक्षिका रिंकी कुमारी के पति जो प्रखण्ड में कृषि सलाहकार हैं, उनके पास गए. उन्होंने चुनाव के समय का हवाला देते हुए चिट्ठी रिसीव नहीं किया.

ये भी पढ़ेंःबिहार बना आतंकियों के लिए महफूज ठिकाना! अब तक कई दहशतगर्दों के कनेक्शन का हो चुका खुलासा

वहीं, शिव शंकर गिरी चिट्ठी लेकर वापस बीईओ कार्यालय में आ गए हैं. इसी दौरान बरियारपुर प्राथमिक विद्यालय के शिक्षक आलोक सिन्हा और शिव शंकर गिरी से तू-तू मैं-मैं हो गई और देखते ही देखते उठापटक और मारपीट भी शुरू हो गई. जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details