बिहार

bihar

Motihari Road Accident: संजय जायसवाल को स्कॉट कर रही गाड़ी की बाइक से टक्कर, लोगों ने पुलिस टीम पर किया हमला

By

Published : Jul 2, 2023, 10:19 PM IST

मोतिहारी में सड़क हादसा हुआ है. बेतिया के सांसद संजय जायसवाल के स्कॉट गाड़ी की टक्कर एक बाइक से हो गई. घटना में बाइक सवार चाचा-भतीजी गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना से नाराज स्थानीय लोगों ने स्कॉट गाड़ी पर सावर जवानों के साथ मारपीट की और गाड़ी में तोड़फोड़ भी की. पिटाई के दौरान लोगों ने एक सिपाही का वर्दी भी फाड़ दिया. पढ़ें पूरी खबर..

मोतिहारी में स्कॉट गाड़ी की बाइक से टक्कर
मोतिहारी में स्कॉट गाड़ी की बाइक से टक्कर

मोतिहारी:बिहार के मोतिहारी में सड़क हादसे की बड़ी खबर आ रही है. जहां बेतिया के सांसद व बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डा. संजय जायसवाल के स्कॉट गाड़ी की टक्कर एक बाइक से हो गई. घटना में बाइक सवार चाचा-भतीजी गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना से नाराज स्थानीय लोगों ने स्कॉट गाड़ी पर सावर जवानों के साथ मारपीट की और गाड़ी में तोड़फोड़ की. पिटाई के दौरान लोगों ने एक सिपाही का वर्दी फाड़ दिया. मुफ्फसिल और छतौनी थाना की पुलिस पहुंची. पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया. जहां एक की स्थिति नाजुक बताई जा रही है.

ये भी पढ़ें:Road Accident In Motihari: ट्रक ने स्कूली छात्र को कुचला, मौत से नाराज परिजनों ने 5 घंटे NH किया जाम

बाइक सवार चाचा-भतीजी घायल:घायल जवान पिंटू कुमार ने बताया कि बेतिया सांसद डा.संजय जायसवाल का स्कॉट करने के लिए अपने सीमा पर जा रहे थे. इसी बीच ट्रक से साइड लेने के दौरान ओवर टेक करके बाइक सावर ने आकर गाड़ी में टक्कर मार दी. टक्कर लगने के बाद बाइक पर सवार मुन्ना कुमार और संजना कुमारी गाड़ी से गिरकर जख्मी हो गए. उसके बाद वहां मौजूद भीड़ ने हमला कर दिया. लोगों ने गाड़ी में सवार सभी जवानों के साथ मारपीट शुरू कर दी और गाड़ी में तोड़फोड़ करने लगे. लोगों ने मेरी वर्दी फाड़ दी और काफी पिटाई कर दी.

ग्रामीणों ने पुलिस पर किया हमला :जख्मी 35 वर्षीय मुन्ना यादव और उसकी भतीजी 20 वर्षीय संजना यादव मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के धरमुआ गांव के रहने वाले हैं. दोनों बाइक से छतौनी जा रहे थे. इसी दौरान वह ट्रक के ओवर टेक करके साइड लिया और फिर बाइक का स्कॉट गाड़ी से टक्कर हो गई. टक्कर होने के बाद दोनों चाचा-भतीजी जख्मी हो गए. स्कॉट पुलिस गाड़ी से उतरी और घायलों को उठाने जा रही थी. तभी स्थानीय ग्रामीणों ने हमला कर दिया. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया.

"पुलिस टीम पर हमला करने वाले हमलावरों की पहचान कराई जा रही है. पहचान कर उनके विरुद्ध एफआईआर दर्ज कराया जा रहा है. घायल जवान फिलहाल ठीक बताया जा रहा है."-कांतेश कुमार मिश्रा, एसपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details