Road Accident In Motihari: ट्रक ने स्कूली छात्र को कुचला, मौत से नाराज परिजनों ने 5 घंटे NH किया जाम

author img

By

Published : Feb 9, 2023, 7:33 PM IST

बच्चे की मौत के बाद मोतिहारी में सड़क जाम

Motihari News मोतिहारी में सड़क हादसा हुआ है. ट्रक के चपेट में आने से एक स्कूली छात्र की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. नाराज परिजनों ने एनएच को जाम कर दिया. मुआवजे की मांग को लेकर सड़क पर आगजनी कर जमकर बवाल किया. घटना नगर थाना क्षेत्र के अवधेश चौक की है. पढ़ें पूरी खबर

सड़क हादसे में बच्चे की मौत

मोतिहारी: मोतिहारी में सड़क हादसे में एक स्कूली छात्र की मौत हो गई है. नगर थाना क्षेत्र के अवधेश चौक पर ट्रक के (Motihari truck crushed the student) चपेट में आने से छात्र की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. घटना से नाराज परिजनों ने एनएच को पांच घंटे जाम कर दिया. मुआवजे की मांग को लेकर सड़क पर आगजनी कर जमकर बवाल किया. सड़क जाम की सूचना मिलने के बाद तीन थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. लेकिन लोग मानने को तैयार नहीं हुए और जमकर नारेबाजी की.

ये भी पढ़ें : Road Accidnet In Motihari: गैस टैंकर की चपेट में आया बाइक, पुत्र की मौत, पिता और पुत्री गंभीर रूप से घायल

डीएम-एसपी को बुलाने पर अड़े रहे परिजन: सदर एसडीओ समेत बंजरिया और सदर अंचलाधिकारी मौके पर पहुंचकर लोगों को समझाने की कोशिश की. परिजन डीएम और एसपी को बुलाने की मांग पर अड़े रहे. लोगों का गुस्सा शांत नहीं हो रहा था. लगभग पांच घंटे तक एनएच जाम से दोनों तरफ गाड़ियों की लंबी कतारें लग गई. बाद में स्थानीय निकाय प्रतिनिधियों ने मोर्चा संभाला. तब जाकर लगभग पांच घंटे बाद आक्रोशित लोग शांत हुए और पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया.

"ट्रक की चपेट में आने से छात्र की मौत हो गई है. इसको लेकर परिजनों ने एनएच को पांच घंटे जाम कर दिया था. लोगों को काफी समझाने के बाद जाम को हटवाया गया है." - विश्व मोहन चौधरी, नगर थानाध्यक्ष

कोल्हुअरवा कन्या विद्यालय का छात्र था: मृत छात्र की पहचान शमीम सैफी के रूप में की गई है. छात्र राजकीय मध्य विद्यालय कोल्हुअरवा कन्या का वर्ग दो का छात्र था. वह गुरुवार को स्कूल गया था. जब उसे शौच लगा तो स्कूल के शिक्षक ने छुट्टी दी. वह शौच करने अपने घर जा रहा था तभी अवधेश चौक के पास सड़क पार करने के दौरान ट्रक की चपेट में आ गया. जिससे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई.

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.