बिहार

bihar

बोले राधामोहन सिंह: अल्पसंख्यक समाज भी राम मंदिर निर्माण के लिए निधि संग्रह में दे रहा योगदान

By

Published : Jan 27, 2021, 10:49 PM IST

पूर्व मंत्री राधा मोहन सिंह ने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर अल्पसंख्यक समाज में भी काफी उत्साह है. भारी संख्या में मुस्लिम समाज के लोग मंदिर निर्माण के लिए समर्पण निधि समर्पित कर रहे हैं.

मोतिहारी
मोतिहारी

मोतिहारी: पूर्वी चंपारण के बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा के अध्यक्ष मोहिबुल हक के आवास पर राम मंदिर निर्माण निधि संग्रह को लेकर एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया. कार्यक्रम में सांसद और बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राधामोहन सिंह मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित थे. इस मौके पर अल्पसंख्यक समाज के लोगों ने अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए समर्पण निधि समर्पित किया.

सांसद ने अल्पसंख्यक समाज के प्रति किया आभार व्यक्त
इस मौके पर सांसद व पूर्व केंद्रीय मंत्री राधा मोहन सिंह ने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर अल्पसंख्यक समाज में भी काफी उत्साह है. भारी संख्या में अल्पसंख्यक समाज के लोग मंदिर निर्माण के लिए समर्पण निधि समर्पित कर रहे हैं. राधा मोहन सिंह ने राम मंदिर निर्माण में सहयोग करने के लिए अल्पसंख्यक समाज के लोगों का आभार व्यक्त किया.

देखें वीडियो

ये भी पढ़ेंःकांग्रेस के 'भक्त' बोले- किसान आंदोलन में हिंसा करने वाले BJP के गुंडे

कार्यक्रम में कई लोग थे मौजूद
कार्यक्रम में सांसद व पूर्व केंद्रीय मंत्री राधा मोहन सिंह के समर्पण निधि समर्पित करने वाले कई अल्पसंख्यक समाज के लोगों को अपने हाथों से कूपन काटकर दिया. इस मौके पर सदर भाजपा विधायक व पूर्व मंत्री प्रमोद कुमार, भाजपा जिलाध्यक्ष प्रकाश अस्थाना और आरएसएस के कार्यकर्ता सहित अल्पसंख्यक समाज के लोग मौजूद थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details