बिहार

bihar

मुकेश सहनी ने तेजस्वी पर साधा निशाना, कहा- गठबंधन संभल नहीं रहा, CM पद का देख रहे सपना

By

Published : Oct 26, 2020, 10:48 PM IST

चुनाव प्रचार के लिए मोतिहारी पहुंचे मकेश सहनी ने नाम लिए बिना तेजस्वी पर जमकर निशानी साधा. कहा जिससे गठबंधन और अपना परिवार नहीं संभल रहा है. वह सीएम बनने का सपना देख रहा है.

मुकेश सहनी
मुकेश सहनी

मोतिहारी: बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर पूर्वी चंपारण जिले में एनडीए नेताओं ने अपने प्रत्याशियों के पक्ष में चुनावी प्रचार तेज कर दिया है. एनडीए गठबंधन में शामिल वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी और बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राधामोहन सिंह ने जिले के कल्याणपुर, हरसिद्धि, मोतिहारी और पिपरा विधानसभा क्षेत्र के लोगों से एनडीए प्रत्याशियों के पक्ष में वोट देने की अपील की.

तेजस्वी पर साधा निशाना
वीआईपी सुप्रीमो मकेश सहनी ने तेजस्वी यादव पर जोरदार हमला बोला. उन्होंने कहा कि यहां एक ऐसा व्यक्ति है, जो राज्य में घूम-घूम कर कह रहा है कि वह मुख्यमंत्री बनेगा. जो व्यक्ति एक गठबंधन नहीं संभाल पाया और जिससे अपना परिवार नहीं संभल पा रहा है. वह बिहार का मुख्यमंत्री बनने का सपना देख रहा है.

देखें वीडियो

एनडीए प्रत्याशियों को जिताने की अपील की
चुनावी सभा को बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राधामोहन सिंह ने भी संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने केंद्र और राज्य सरकार की ओर से चलाई जा रही विभिन्न योजनाओं के बारे में बताया. उन्होंने सभा में मौजूद जनता से एनडीए प्रत्याशी के पक्ष में वोट की अपील की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details