बिहार

bihar

Firing In Motihari: बाइक सवार बदमाशों ने मुखिया पति पर की फायरिंग, बाल-बाल बची जान

By

Published : May 23, 2022, 7:40 AM IST

मोतिहारी (Firing In Motihari) के मधुबन थाना क्षेत्र स्थित तालिमपुर पंचायत की मुखिया के पति पर बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने फायरिंग कर दी. इस घटना में मुखिया पति प्रेम कुमार साह बाल-बाल बच गए. उन्होंने घटना की जानकारी पुलिस को दी है. वहीं सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है. पढ़ें पूरी खबर..

Firing In Motihari
Firing In Motihari

मोतिहारी: पूर्वी चंपारण (Motihari Crime News) में अपराधियों के हौसले इन दिनों बुलंद हैं. अपराधी आए दिन लूट और हत्या जैसी वारदात को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला जिले के मधुबन थाना क्षेत्र का है. जहां तालिमपुर पंचायत की मुखिया ममता कुमारी के पति प्रेम कुमार साह पर बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने फायरिंग (Firing On Mukhiya Husband In Motihari) कर दी. इस घटना में मुखिया के पति बाल-बाल बच गए. घटना मधुबन बाजार से डाक बंगला चौक जाने वाले रास्ते की है.

ये भी पढ़ें-Firing in Siwan: घर में सो रहे थे सभी, तभी अचानक आ धमके दबंग और शुरू कर दी अंधाधुंध फायरिंग

मुखिया पति पर फायरिंग: फायरिंग की घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गये. जिसके बाद मुखिया पति ने घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली. मुखिया पति प्रेम कुमार साह ने बताया कि वह डाकबंगला चौक से अपने घर टीकम गांव बाइक से अकेले जा रहे थे. बाइक का स्पीड काफी कम था. इसी दौरान एक बाइक पर सवार तीन युवक उनका पीछा करने की कोशिश कर रहे थे.

मामले की जांच में जुटी पुलिस: प्रेम कुमार ने बताया कि वह अपनी बाइक के लुकिंग ग्लास में बाइक सवार युवक को कमर से कुछ निकालते देखा. उसके बाद उन्होंने अपने सिर को नीचे कर लिया और बाइक समेत गिर गए. तभी फायरिंग हुई लेकिन गोली उन्हें नहीं लगी. फायरिंग के बाद सभी बदमाश मौके से फरार हो गये. वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद थानाध्यक्ष राजेश कुमार घटनास्थल पर पहुंचे और घटना की जानकारी लेकर जांच शुरू कर दी है.

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details