बिहार

bihar

मोतिहारी चिमनी ब्लास्ट: घायलों से मिले बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल

By

Published : Dec 24, 2022, 9:03 PM IST

मोतिहारी चिमनी ब्लास्ट (Blast At Brick Factory In Motihari) के बाद मृतकों के प्रति पीएम और सीएम समेत कई नेताओं ने संवेदना व्यक्त की है. वहीं प्रदेश भाजपाध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल निजी अस्पताल में भर्ती घायलों का हाल जानने के लिए अस्पताल पहुंचे.

प्रदेश भाजपाध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल
प्रदेश भाजपाध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल

मोतिहारी में चिमनी ब्लास्ट

मोतिहारी:पूर्वी चंपारण के रामगढ़वा थाना क्षेत्र के नरीरगिर में शुक्रवार की शाम हुए ईंट भट्ठा के चिमनी में ब्लास्ट (Motihari Chimney Blast) हुआ था. हादसे में आठ लोगों की मौत हो चुकी है. तीन लोग जिंदगी और मौत के बीच अस्पताल में जूझ रहे हैं. अस्पताल में पीड़ितों से मिलने के लिए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व बेतिया सांसद डॉ संजय जायसवाल (BJP State President Sanjay Jaiswal) रक्सौल स्थित निजी अस्पताल पहुंचे.

ये भी पढ़ें-मोतिहारी चिमनी ब्लास्ट केस: धमाके की जांच के लिए 5 सदस्यीय टीम गठित, 8 की हुई थी मौत

"आठ मरीज यहां भर्ती थे, जिनमें से तीन गंभीर मरीजों को पटना एम्स में रेफर किया गया है. वहीं पांच मरीजों का इलाज यहां चल रहा है, जिनके स्थिति में सुधार हो रहा है. सभी घायलों का इलाज सरकारी स्तर पर हो रहा है."डॉ संजय जायसवाल, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष

"आरंभिक जांच में सामने आया है कि जो फ्यूल चिमनी में आग लगने के लिए इस्तेमाल किया गया, वह अलाउड (अनुमति) नहीं था. उन्होंने कहा कि मामले की जांच के लिए पांच सदस्यीय टीम बनायी गयी है. घायल लोगों को सभी स्वास्थ्य सुविधाएं मुहैया करायी जा रही है."-शीर्षतकपिल अशोक, डीएम

सीएम और पीएम के प्रति किया आभार व्यक्तःवहीं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने अस्पताल के चिकित्सकों से घायलों के स्वास्थ्य की जानकारी ली और घायलों से मिलकर उनका हिम्मत बढ़ाया. संजय जायसवाल ने प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी का आभार प्रकट करते हुए कहा कि पीएम ने चिमनी ब्लास्ट में मृतकों और जख्मियों के प्रति संवेदना प्रकट करने के अलावा उनके लिए मुआवजा की घोषणा की है. साथ ही राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के प्रति भी संजय जायसवाल ने आभार प्रकट किया और कहा कि सीएम ने भी आर्थिक मदद की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details