बिहार

bihar

Buxar News: गंगा में डूबे दो युवकों का शव 24 घंटे बाद बरामद, एक साथ 6 साथी नहाने गए थे

By

Published : Aug 16, 2023, 8:52 PM IST

बिहार के बक्सर में दो युवक की डूबने से मौत हो गई. एक साथ 6 युवक गंगा नहाने के लिए गए थे. इसी दौरान दो युवक डूब गए. घटना के 24 घंटे के बाद शव बरामद किया गया है. पढ़ें पूरी खबर...

Etv Bharat
Etv Bharat

बक्सरःबिहार के बक्सर में डूबने से दो युवक की मौत हो गई. घटना जिले के डुमरांव अनुमण्डल अंतर्गत भिक्षु डेरा की है. दोनों युवक गंगा में नदी में नहाने के लिए गया था, इसी दौरान डूब गया. इस घटना कि सूचना मिलने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. सूचना के बाद पहुंचे प्रशासनिक अधिकारियों ने काफी मशक्कत कर 24 घंटे बाद दोनों का शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

यह भी पढ़ेंःSaharsa News : सहरसा में डूबने से बच्चे की मौत..शौच के दौरान कोसी में डूबा


6 युवक गए थे नहानेः घटना के सम्बंध में मिली जानकारी के अनुसार सिमरी थाने का सहायक थाना तिलक राय हाता ओपी अंतर्गत भिक्षु डेरा के रहने वाले 6 युवक एक साथ मंगलवार को गंगा स्नान करने के लिए पहुंचे थे. जहां स्नान के दौरान गहरे पानी में डूबने से रोहित कुमार पिता बीरेंद्र गुप्ता और अजित कुमार पिता मनोज की मौत हो गई.

24 घंटे के बाद शव बरामदः घटना के दौरान अन्य दोस्तों के शोर मचाने के बाद गंगा घाट पर पहुंचे ग्रामीणों व नाविकों के काफी प्रयास के बाद शव बरामद नहीं हुआ. इसकी सूचना अधिकारी को दी गई. प्रशासनिक व ग्रामीण अधिकारियों के सहोयग से बुधवार को दोनों युवकों का शव बरामद किया गया.

परिजनों में मचा कोहरामः शव बरामद होते ही परिजन दहाड़ मारकर रोने लगे, जिससे पूरा गंगा घाट पर मातमी सन्नाटा पसर गया. कागजी कार्रवाई पूरी करने के बाद पुलिस ने दोनों युवकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इधर परिजनों ने मामले में कार्रवाई की मांग की है. तिलकराय हाता ओपी प्रभारी ने बताया कि छानबीन की जा रही है.
"घटना मंगलवार की ही है. आज दोनों युवकों के शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है."- लालबाबू, ओपी प्रभारी, तिलकराय हाता

ABOUT THE AUTHOR

...view details