बिहार

bihar

मोबाइल चोरी करते रंगे हाथ पकड़े गए दो युवक, लोगों ने की जमकर धुनाई, किया पुलिस के हवाले

By

Published : Sep 6, 2021, 8:16 PM IST

बिहार के दरभंगा में लोगों ने दो मोबाइल चोर को रंगेहाथ पकड़कर जमकर पीटा और बाद में पुलिस के हवाले कर दिया. पढ़ें पूरी खबर...

mobile
mobile

दरभंगा: बिहार के दरभंगा ( Darbhanga ) में कोतवाली ओपी क्षेत्र के म्यूजियम गुमटी के पास एक दुकान से ग्राहक का मोबाइल चोरी ( Mobile Theft )करते दो युवकों को स्थानीय लोगों ने रंगे हाथ पकड़ लिया. उसके बाद गुस्साए लोगों ने दोनों की लात-घूंसो से जमकर धुनाई कर दी, उसके बाद लोगों ने दोनों युवकों को पुलिस के हवाले कर दिया.

बताया जा रहा है कि दोनों युवक एक टेंपर ग्लास लगानेवाली दुकान पर मोबाइल में ग्लास लगाने के बहाने आए और वहां रखे ग्राहक के दो मोबाइल फोन पर हाथ साफ कर दिया. मोबाइल के मालिक कृष्णा ने बताया कि उन्होंने टेंपर ग्लास लगवाने के लिए दो मोबाइल दुकान के काउंटर पर दिए थे. कुछ देर बाद उनके दोनों मोबाइल फोन गायब हो गए.

देखें वीडियो

ये भी पढ़ें-पति देर से घर आया तो पत्नी ने बेलन से पीटकर किया लहूलुहान, बदले में देवर ने तोड़ी भाभी की नाक

उन्होंने काफी ढूंढा लेकिन दोनों फोन नहीं मिले. उसके बाद उन्हें शक हुआ तो दोनों युवकों की पॉकेट चेक की गई. उनमें से एक युवक की पॉकेट से उनके दोनों मोबाइल मिल गए. उन्होंने बताया कि दोनों युवक सदर थाना क्षेत्र के भेलू चक के रहनेवाले हैं. दोनों युवकों को पुलिस के हवाले कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें-OMG! चलती ट्रेन से बेटा हाथ से छूटा तो बचाने में मां भी पटरी पर गिरी, गुजर गई पूरी ट्रेन, देखें वीडियो

बता दें कि दरभंगा शहर में इन दिनों चोरों-उचक्कों ने लोगों को परेशान करके रख दिया है. हाल ही में नगर थाना क्षेत्र के आयकर चौराहा पर राह चलती एक महिला से दिनदहाड़े सोने की चेन झपट कर एक चोर भाग निकला. बाद में सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने कई दिनों के बाद चोर को गिरफ्तार किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details