बिहार

bihar

दरभंगा में बेखौफ अपराधियों ने दवा दुकानदार को मारी गोली, कैश से भरे बैग लेकर हुए फरार

By

Published : Jan 30, 2022, 1:09 PM IST

बिहार में अपराध की वारदात (Crime In Bihar)इन दिनों लगातार हो रही है. पुलिस के सख्ती के बावजूद बदमाश घटना को लगातार अंजाम दे रहे हैं. दरभंगा में बाइक सवार बदमाशों ने एक दवा दुकानदार को गोली मारकर घायल कर दिया और उसका बैग छिनकर फरार हो गये. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

दरभंगा में दवा दुकानदार को मारी गोली
दरभंगा में दवा दुकानदार को मारी गोली

दरभंगा:बिहार के दरभंगा में अपराध की घटनाएं (Crime In Darbhanga) लगातार हो रही है. अपराधी बेखौफ होकर वारदात को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला नगर थाना से चंद कमद की दूरी पर स्थित किलाघाट की है. जहां देर रात बाइक सवार अपराधियों ने एक दवा दुकानदार के साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया और गोली मारकर उसे घायल कर दिया. वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गये.

ये भी पढ़ें-पटना में बैखोफ अपराधियों ने जिम संचालक को मारी गोली, पुलिस का स्टिकर लगी बाइक से आए थे अपराधी

घायल दवा दुकानदार बबलू जायसवाल ने बताया कि देर रात वे अपनी दुकान बंद कर घर जा रहे थे. इसी दौरान दो बाइक सवार अपराधी आए और उनके हाथ से बैग छीनकर भागने लगे. जब उन्होंने विरोध किया तो अपराधियों ने उनकी जांघ में गोली मारकर फरार हो गए. घायल दुकाननदार ने बताया कि बैग में दुकान के कुछ पैसे और कुछ दवाइयां थीं, जो लेकर अपराधी मौके से फरार हो गये.

एक प्रत्यक्षदर्शी मो हसन ने बताया कि वे सोये हुए थे, इसी दौरान बाहर पटाखे जैसी आवाज हुई. उसके बाद लोगों के भागने की आवाज सुनाई पड़ी. बाद वे बिस्तर से उठकर बाहर आए तो दवा दुकानदार बबलू जायसवाल को गोली लगी देखी. उन्होंने कहा कि अपराधियों ने लूट की नीयत से उन्हें गोली मार दी. उसके बाद उन्हें इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद डीएमसीएच रेफर किया गया है. वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद नगर थानाध्यक्ष राकेश कुमार मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है.

ऐसी ही विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details