बिहार

bihar

बक्सर: अपराध की योजना बनाते 4 अपराधी गिरफ्तार, दो पिस्टल, चार कारतूस बरामद

By

Published : Oct 11, 2020, 7:33 AM IST

buxar
4 अपराधी गिरफ्तार

बक्सर में पुलिस ने अपराध की योजना बना रहे 4 अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है. उनके पास से दो पिस्टल और चार कारतूस भी बरामद किया गया है.

बक्सर:अपराध की योजना बना रहे पुलिस ने चार अपराधियों को दो पिस्टल, चार कारतूस, चार मोबाइल फोन और एक मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार किया है. गिरफ्तारी मुफस्सिल थाना क्षेत्र के दक्षिणी रेलवे कॉलोनी के पास स्थित खेल मैदान के पास से हुई है.

अपराधियों से पूछताछ
अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी गोरख राम ने बताया कि चार की संख्या में बैठे अपराधी अपराध की योजना बना रहे थे. इसी बीच अधिवक्ता हत्याकांड के बाद बेहद सतर्कता बरत रही पुलिस ने चारों को एक साथ बैठे हुए देखा. उनको रोककर उनसे पूछताछ शुरू की गई. पूछताछ में ही अपराधियों ने अपनी आपराधिक मंशा को जाहिर किया. जिसके बाद सभी को गिरफ्तार किया गया. जिसके पास से हथियार बरामद किया गया. पकड़े गए अपराधियों में विश्वजीत कुमार चौबे उर्फ पूचूता, मोहित कुमार और शराफत हुसैन दोनों बाजार समिति रोड का रहने वाला है. वहीं इस्माइलपुर के रहने वाले हैदर अंसारी नामक युवक को भी वहां से पकड़ा गया है.

क्या कहते हैं एसडीपीओ?
एसडीपीओ गोरख राम ने बताया कि पकड़े गए युवकों में से दो पुराने हिस्ट्री शीटर भी हैं. जो किसी आपराधिक घटना को लेकर एकत्रित हुए थे. अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी गोरख राम के मुताबिक पकड़े गए अपराधियों में शामिल एक अभियुक्त लूट कांड में पहले भी जेल जा चुका है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details