बिहार

bihar

आधी रात को गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा बक्सर, मामूली विवाद में खूनी संघर्ष

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Dec 27, 2023, 1:49 PM IST

Firing In Buxar: बक्सर में नाली को लेकर विवाद इतना बढ़ गया कि दो पक्षों के बीच मारपीट हुई और फिर नौबत गोलीबारी तक पहुंच गई. एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के बुजुर्ग पर गोलियों की बौछार कर दी. फिलहाल पुलिस को लिखित शिकायत का इंतजार है.

बक्सर में दो पक्षों में मारपीट और फायरिंग
बक्सर में दो पक्षों में मारपीट और फायरिंग

बक्सर:जिले के इटाढ़ी थाना क्षेत्र का बरुना गांव गोलियों की तड़तड़ाहट से दहल उठा. नाली गली के विवाद में दो पक्षों में पहले जमकर मारपीट हुई, उसके बाद अचानक गोलीबारी होने लगी. घटना के बाद गांव में अफरातफरी मच गई.

बक्सर में दो पक्षों में मारपीट और फायरिंग:घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के अनुसार इटाढ़ी थाना क्षेत्र के बरुना गांव निवासी शिवकुमार सिंह का अपने पड़ोसियों से नाली में पानी बहाने को लेकर विवाद चल रहा था. बीती रात तकरीबन 12 बजे देखते ही देखते फिर से दोनों पक्ष के बीच मारपीट और फिर गोलीबारी होने लगी.

बुजुर्ग को मारी तीन गोली: इस दौरान शिवकुमार सिंह को नितेश सिंह नामक व्यक्ति द्वारा कथित तौर पर तीन गोलियां मार दी गईं, जिसके बाद वह घटनास्थल पर ही गिरकर छटपटाने लगे. आनन फानन में परिजनों ने उन्हें सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया.

जख्मी बुजुर्ग का बयान:घायल ने बताया कि नितेश सिंह के साथ-साथ बृजेश सिंह, उमेश सिंह, अमन सिंह और अंकित सिंह उनसे मारपीट करने पहुंचे थे. उन्होंने पहले तो मारपीट की बाद में नितेश सिंह ने गोली चला दी. पहली गोली उनके कनपटी के समीप से होते हुए गुजर गई.

"एक के बाद एक तीन गोलियां चलाई गईं जो मेरे पैरों में लगी है. गोली लगने के बाद मैं जमीन पर गिर गया. घटना को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी मौके से भाग निकले."- नितेश सिंह, जख्मी बुजुर्ग

क्या कहते हैं अधिकारी :मामले की जानकारी देते हुए सदर एसडीपीओ धीरज कुमार ने बताया "नाली-गली के विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच मारपीट और फिर गोलीबारी की घटना सामने आई है. किसी भी पक्ष के द्वारा लिखित शिकायत नहीं की गयी है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. यदि प्राथमिकी के लिए आवेदन किसी भी पक्ष से नहीं दिया जाता है तो पुलिस अपने स्तर से मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई करेगी."

यह भी पढ़ेंः

बक्सर में महिला सिपाही की दादागिरी, ट्रक चालक को हंटर और बूट से पीटा, VIDEO वायरल होने के बाद निलंबित

अवैध बालू लदे ट्रकों की जांच करने सड़क पर उतरे बक्सर डीएम, कारोबारियों के छूटे पसीने

बालू माफियाओं ने जज का फर्जी हस्ताक्षर कर थाने से ट्रक को छुड़ाया, देखती रह गई बक्सर पुलिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details