बिहार

bihar

लोको पायलट पति ने की गला दबाकर पत्नी की हत्या, दो आरोपी फरार

By

Published : Nov 13, 2021, 10:19 PM IST

औरंगाबाद में पत्नी से प्रताड़ित होकर रेलवे में लोको पायलट पति ने गला दबाकर पत्नी की हत्या कर दी. पुलिस ने मामले का खुलासा कर पति को गिरफ्तार कर लिया है, दो आरोपी अभी भी फरार है.

औरंगाबाद
औरंगाबाद

औरंगाबाद:बिहार के औरंगाबाद(Aurangabad) जिले में लोको पायलट पति ने प्रताड़ित होकर अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या (Murder) कर दी. घटना ओबरा थाना क्षेत्र के भरुब गांव की है. जहां 25 वर्षीय विवाहिता रिंकी देवी की रेलवे में लोको पायलट पति सुमन पटेल ने दोस्त और सास के साथ मिलकर पत्नी की हत्या कर दी. तीनों अभियुक्त पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए थे.

ये भी पढ़ें-गोवा पुलिस के सहयोग से 10 महीने बाद गिरफ्त में आया आरोपी, अपहरण और हत्या मामले में था फरार

पुलिस वैज्ञानिक अनुसंधान के जांच के तहत पति सुमन पटेल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिय. दो अभियुक्त पुलिस की पकड़ से फरार हैं. गौरतलब है कि 25 वर्षीय रिंकी देवी की शादी 2016 में बगोदर गांव निवासी थाना हसपुरा रेलवे लोको पायलट सुमन पटेल से धूमधाम से शादी हुई थी. लेकिन, 5 साल बीतने के बाद भी रिंकी देवी से कोई संतान की प्राप्ति नहीं हो पाई. इसी को लेकर पति पत्नी में कहासुनी हुआ करती थी और पति अपनी पत्नी से तलाक भी चाहता था.

देखें वीडियो

लेकिन, झगड़ा इस कदर बढ़ गया कि पति सुमन पटेल बताया कि प्रताड़ित होकर गुस्से में पत्नी को अपने दोस्तों और सास के साथ मिलकर गला दबाकर हत्या कर फरार हो गया. इस मामले में रिंकी देवी के भाई आदित्य राज ने ओबरा थाना में दहेज हत्या का मामला दर्ज किया था.

ये भी पढ़ें-पटवन का पैसा मांगने पर बुजुर्ग को लाठी डंडे से पीट-पीटकर किया अधमरा, इलाज के दौरान मौत

औरंगाबाद जिले के एसपी कांतेश कुमार मिश्रा ने बताया कि घटना के बाद पति समेत तीन आरोपी पति सुमन पटेल, सास लाजवंती कुंवर और सुमन पटेल के दोस्त सिकंदर यादव के खिलाफ ओबरा थाना में कांड दर्ज पुलिस अनुसंधान कर रही थी. पुलिस वैज्ञानिक अनुसंधान के तहत आरोपी पति का मोबाइल सीडीआर जांच की गई. घटना के दिन ही पति हत्या कर पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया था. पूरे हत्याकांड का उद्भेदन कर दिया गया है, जल्द ही बाकी अभियुक्तों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details