बिहार

bihar

आशीर्वाद यात्रा पर औरंगाबाद आए चिराग पासवान, कार्यकर्ताओं ने किया भव्य स्वागत

By

Published : Aug 27, 2021, 10:31 PM IST

लोजपा नेता चिराग पासवान आशीर्वाद यात्रा पर औरंगाबाद पहुंचे. उन्होंने दाउदनगर शहर में रोड शो किया. इस दौरान चिराग का भव्य स्वागत किया गया. पढ़ें पूरी खबर...

Chirag Paswan
चिराग पासवान

औरंगाबाद:लोजपा (LJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह सांसद चिराग पासवान (Chirag Paswan) आशीर्वाद यात्रा पर औरंगाबाद पहुंचे. पार्टी कार्यकर्ताओं ने अरवल से सटे जिले की सीमा पर दाउदनगर के ठाकुर बिगहा के पास उनका भव्य स्वागत किया. विधानसभा चुनाव में ओबरा से प्रत्याशी रहे डॉ. प्रकाश चंद्रा के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी के साथ उनका अभिनंदन किया.

यह भी पढ़ें-पटना लौटते ही तेज प्रताप ने आकाश यादव के बारे में कह दी ये 'बड़ी बात'

इस दौरान लोजपा के सैकड़ों कार्यकर्ता हाथों में पार्टी का झंडा और माला लिए चिराग के स्वागत में सड़क के दोनों ओर कतारबद्ध खड़े नजर आए. बिहार विधानसभा चुनाव के बाद चिराग पासवान औरंगाबाद पहली बार आए. गाजे-बाजे और ढोल-नगाड़े के साथ हुए स्वागत से चिराग अभिभूत नजर आए. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने चिराग के समर्थन में जमकर नारे लगाए.

ठाकुर बिगहा में स्वागत के बाद चिराग का काफिला दाउदनगर शहर की ओर बढ़ा. इस दौरान चिराग ने अपने पिता रामविलास पासवान की प्रतिमा का अनावरण किया. दाउदनगर शहर में चिराग का रोड शो हुआ. इस दौरान लोगों ने घरों के छत से चिराग पर पुष्प वर्षा की. बता दें कि चिराग पासवान इन दिनों पार्टी पर कब्जे की जंग लड़ रहे हैं. पार्टी में दो गुट हैं. एक केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस का और दूसरा चिराग पासवान का. पार्टी में टूट के बाद चिराग ने जनसमर्थन के लिए आशीर्वाद यात्रा शुरू की थी.

यह भी पढ़ें-राष्ट्रीय परिषद की बैठक में जुटेंगे JDU के दिग्गज, 5 राज्यों में होने वाले चुनाव पर होगा मंथन

ABOUT THE AUTHOR

...view details