बिहार

bihar

आरा में जमीन बिक्री के रुपये के लिए दो सगे भाईयों में विवाद, छोटे ने बड़े भाई को मार डाला, पिता ने दिया साथ

By

Published : Dec 16, 2022, 7:11 AM IST

आरा में दो सगे भाइयों में जमीन बेचने के बाद पैसे के लिए विवाद (Land Dispute Between Two Brothers in Arrah) हुआ है. इसी मामले में बड़े भाई को पिता और छोटे भाई ने मिलकर मार डाला है. पढ़ें पूरी खबर...

पैसे के लिए मारपीट
पैसे के लिए मारपीट

भोजपुर:बिहार के भोजपुर में जमीन बेचकर पैसे के विवाद(Land Dispute In Bhojpur) में भाई ने सगे भाई को मार डाला है. बताया जाता है कि मुफस्सिल थाना क्षेत्र के शोभी डुमरा गांव में गुरुवार की रात दो सगे भाइयों में मारपीट हुई. जिसमें महज कुछ रुपए के लिए छोटे भाई ने बड़े भाई को मार डाला है. इस मारपीट में ससुर ने भी छोटे बेटे का साथ दिया था. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जें में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ें-बेतिया में प्रॉपर्टी डीलर को अपराधियों ने गोलियों से भूना

दो भाइयों में मारपीट: यह मामला आरा के शोभी डुमरा गांव का है. जहां दो भाईयों के बीच जमीन विवाद में कुछ रुपए के लिए मारपीट हुआ है. जिसमें छोटे भाई और पिता दोनों ने मिलकर बड़े भाई को लोह की रॉड से मारकर मौत के घाट उतार दिया है. जानकारी मिली है कि आरा में जमीन बेचने को लेकर दोनों भाईयों में रुपए पैसे को लेकर विवाद हुआ था. इसी बीच छोटे भाई की पत्नी ने एक लोहे की रॉड लाकर अपने पति के हाथों में दिया जिससे उसने हमला करते हुए बहुत पीटा. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया. हालांकि बीच रास्ते में ही उस व्यक्ति की मौत हो गई. मृतक की पहचान शोभी डुमरा निवासी रंजीत पासवान उर्फ बड़े पासवान के रुप में हुई है.



छोटे भाई ने बड़े भाई को मार डाला: मृतक की पत्नी सीमा देवी ने बताया कि एक कट्ठा जमीन मेरे ससुर और छोटे देवर ने कुछ दिन पहले बेचा और जितने भी रुपए मिले थे. वो सारे पैसे मेरे देवर बबलू पासवान ने रख लिया था. जिसके बाद आज मेरे पति ने कुछ जरुरी काम के लिए अपने हिस्से की जमीन बेचे तब वे लोग इस जमीन के भी पैसे में हिस्सा मांगने लगे. जब मेरे पति ने पैसे देने से मना किया. उसी समय मेरी देवरानी ने अपने पति के हाथों में एक लोहे का रॉड लाकर दे दिया. जिसके बाद उसने पीट-पीटकर मेरे पति को मार डाला. उस समय मारपीट समाप्त करवाने के बदले मेरे ससुर और देवरानी ने उसका साथ दिया. बताया जा रहा है कि मृतक के तीन बच्चे हैं. फिलहाल घटना के बाद मुफ्फसिल थाना इंस्पेक्टर संजय सिन्हा मौके पर पहुंचे लेकिन वहां से सभी आरोपी फरार है.

"एक कट्ठा जमीन मेरे ससुर और छोटे देवर ने कुछ दिन पहले बेचा और जितने भी रुपए मिले थे. वो सारे पैसे मेरे देवर बबलू पासवान ने रख लिया था. जिसके बाद आज मेरे पति ने कुछ जरुरी काम के लिए अपने हिस्से की जमीन बेचे तब वे लोग इस जमीन के भी पैसे में हिस्सा मांगने लगे. जब मेरे पति ने पैसे देने से मना किया. उसी समय मेरी देवरानी ने अपने पति के हाथों में एक लोहे का रॉड लाकर दे दिया. जिसके बाद उसने पीट-पीटकर मेरे पति को मार डाला"-सीमा देवी , मृतक की पत्नी

ये भी पढ़ें-समस्तीपुर: जमीन विवाद में घर में घुसकर मारपीट, 9 महिला सहित 15 जख्मी


ABOUT THE AUTHOR

...view details