बिहार

bihar

भोजपुर में वार्ड पार्षद पुत्र समेत दो की सड़क हादसे में मौत

By

Published : Jun 4, 2022, 11:06 PM IST

भोजपुर में दो अलग-अलग सड़क हादसों (Road accident in bhojpur) में दो युवकों की मौत हो गयी. इसके साथ ही चार लोग घायल हुए हैं. घायलों को आरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पढ़ें पूरी खबर.

raw
raw

भोजपुर: बिहार के आरा में आज दो अलग-अलग सड़क हादसों में वार्ड पार्षद पुत्र और बिहार पुलिस मेंस एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष के बेटे की मौत (wo killed in road accident in bhojpur) हो गई. इस सड़क दुघर्टना में पार्षद पति समेत चार लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं. घायलों का इलाज आरा सदर अस्पताल (Arrah Sadar Hospital) में कराया जा रहा है. मृतकों में आरा नगर निगम के वार्ड नंबर 30 के पार्षद अनीता देवी के 18 वर्षीय पुत्र रोहन शाह और बिहार पुलिस मेंस एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष निर्मल सिंह के 33 वर्षीय पुत्र पंकज कुमार बताए जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें: सारण में भीषण सड़क हादसा, हाइवा ने बस को मारी टक्कर, एक की मौत, आधा दर्जन घायल

स्कॉर्पियो का टायर फटने से हादसा: मिली जानकारी के अनुसार आरा नगर निगम (Arrah Municipal Corporation) के वार्ड पार्षद पुत्र रोहन शाह अपने चाचा दीपू शाह और अन्य तीन साथियों के साथ स्कॉर्पियो पर सवार होकर यूपी के विंध्याचल जा रहे थे. इसी बीच शाहपुर इलाके में स्कॉर्पियो का टायर फट गया और गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क किनारे चार्ट में पलट गई. इस हादसे में वार्ड पार्षद अनीता देवी के पुत्र रोहन शाह की मौके पर ही मौत हो गई. गाड़ी में बैठे वार्ड नंबर 32 के पार्षद प्रियंका देवी के पति दीपू शाह, चंदन कुमार, कुंदन कुमार और आकाश कुमार बुरी तरह से जख्मी हो गए.

घटना के बाद मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों द्वारा घायलों को तत्काल इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं दूसरी घटना बिहिया थाना क्षेत्र के डुमरिया गांव के समीप घटी. बिहार पुलिस मेंस एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष निर्मल सिंह के 33 वर्षीय बेटे की अज्ञात वाहन की चपेट में आने से मौत हो गई है. सड़क हादसे में दोनों युवकों की मौत के बाद परिवार समेत आसपास में कोहराम मचा हुआ है और परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. घटना के बाद पुलिस दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर आरा सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम करा रही है.

ये भी पढ़ें: रोहतास: अज्ञात वाहन से कुचलकर 2 युवक की मौत, रिश्तेदार के घर से लौटने के दौरान हादसा

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details