बिहार

bihar

Bhojpur News : अकेली रह रही महिला से दुष्कर्म के बाद हत्या, साक्ष्य मिटाने के लिए शव को बालू में दफनाया

By

Published : May 17, 2023, 8:48 PM IST

भोजपुर में अकेली रह रही महिला से दुष्कर्म के बाद हत्या करने और फिर साक्ष्य मिटाने के उद्देश्य से शव को बालू में दफनाने के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. घटना जिले के चांदी थाना क्षेत्र की है. दोनों आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने आगे की कार्रवाई करते हुए उसे जेल भेज दिया है.

महिला से दुष्कर्म के बाद हत्या मामले में दो गिरफ्तार
महिला से दुष्कर्म के बाद हत्या मामले में दो गिरफ्तार

भोजपुर:बिहार के आरा में मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. शराब के नशे में 30 वर्षीय महिला के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया. उसके बाद महिला की हत्या कर उसके शव को बालू में दफना दिया गया. पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया (Two accused arrested in murder case) है. पूरा मामला जिले के चांदी थाना क्षेत्र का है.

ये भी पढ़ें- Bihar News : युवती के साथ रेप कर किया था मर्डर, दोषी शाहिद को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा

महिला से दुष्कर्म के बाद हत्या: भोजपुर एसपी ने प्रेस कांफ्रेस कर पूरे मामले का खुलासा करते हुए बताया कि चांदी थाना क्षेत्र के एक गांव में घर में रह रही महिला के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया है. एसपी ने बताया कि अकेली रह रही महिला पर शराब के नसेड़ी दो युवकों की गंदी निगाहे कई दिनों से थी. मंगलवार देर रात दोनों युवक एक साथ शराब पिये और महिला के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.

बालू में शव को किया दफन: एसपी के मुताबिक वारदात को अंजाम देने के बाद नसेड़ियों ने साक्ष्य मिटाने के लिए महिला की गला दबाकर हत्या कर दी और शव को गांव के बाहर बालू में दफना दिया. बुधवार को पुलिस को भनक लगी तो पुलिस की एक टीम गांव में जाकर पूछताछ की. इस दौरान पुलिस को पता चला कि महिला की हत्या हुई है.

पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार: पुलिस ने जब शव की खोजबीन शुरू की तो गांव के बाहर बालू से महिला के शव को बरामद किया गया. इसके बाद जांच-पड़ताल करते हुए पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार किया. पुलिस की पूछताछ में दोनों ने घटना में खुद की संलिप्तता स्वीकार कर लिया. जिसके बाद दोनों को दुष्कर्म और हत्या के आरोप में आगे की कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details