बिहार

bihar

पुलिस की तत्परता से अपराध की साजिश नाकाम, हथियार के साथ 3 बदमाश गिरफ्तार

By

Published : Sep 1, 2021, 10:08 AM IST

भोजपुर पुलिस ने कड़ी कार्रवाई करते हुए अपराध की योजना बना रहे तीन बदमाशों की गिरफ्तारी की है. इन बदमाशों के पास से कई हथियार भी बरामद किए गए हैं.

गिरफ्तार
गिरफ्तार

भोजपुर:बिहार के भोजपुर (Bhojpur) जिले में पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. जहां अपराध की योजना बनाते तीनबदमाशों की गिरफ्तारी (Miscreants Arrested) की गई है. जिससे एक बड़ी घटना होने से पहले ही उसे नाकाम कर दिया गया. इन बदमाशों के पास से कई हथियार भी बरामद किए गए हैं.

इसे भी पढ़ें:सुपौल: लूट के 46 लाख रुपए के साथ 6 बदमाश गिरफ्तार

मामला नगर थाना क्षेत्र के अहिरपुरवा नहर स्थित सूर्य मंदिर के पास का है. नगर थानाध्यक्ष शंभु भगत को गुप्त सूचना मिली थी कि चार-पांच की संख्या में बदमाश इकट्ठा होकर किसी घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे हैं. जिसके बाद थानाध्यक्ष ने एसआई सुधीर कुमार सिंह को तुरंत मौके पर पहुंचकर बदमाशों को गिरफ्तार करने का निर्देश दिया.

ये भी पढ़ें:पटना: लॉकडाउन के पहले दिन अपराध की योजना बना रहे 4 अपराधी गिरफ्तार

गश्ती दल जैसे ही उक्त जगह पर पहुंची पुलिस को देख सभी बदमाश इधर-उधर भागने लगे. पुलिस की तत्परता से तीन युवकों की गिरफ्तारी कर ली गई. जबकि दो बदमाश कूद कर फरार हो गए. पकड़े गए बदमाशों की बारी-बारी से तलाशी ली गई. उनके पास से एक लोडेड पिस्टल, एक देसी कट्टा, 9 जिंदा कारतूस के अलावा तीन मोबाइल की बरामदगी की गई.

गिरफ्तार तीनों बदमाशों की पहचान नाजिरगंज निवासी मोहम्मद आसिफ कुरैशी, धरहरा हनुमान टोला निवासी लक्ष्मण शर्मा और रौजा मोहल्ला निवासी मोहम्मद चांद के रूप में की गई है. जबकि फरार दो बदमाशों की पहचान गुड्डू कुमार और मिराजुल अंसारी के रूप में की गई है. ये दोनों नगर थाना क्षेत्र के ही रहने वाले बताए जा रहे हैं. फिलहाल पुलिस ने गिरफ्तार सभी बदमाशों से पूछताछ कर जेल भेज दिया है. इसके साथ ही फरार बदमाशों की तलाश में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details