बिहार

bihar

Bhojpur Crime News: पति के अवैध संबंध का किया विरोध तो कर दी हत्या, शव रेलवे ट्रैक पर फेंका

By

Published : Jun 6, 2021, 4:20 PM IST

Husband killed his wife
Husband killed his wife

भोजपुर में पति ने पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी. आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वहीं शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है.

भोजपुर: कोइलवर थाना क्षेत्र के धण्डीहां के रहने वाले एक हैवान पति ने पत्नी की गला दबाकर हत्याकर दी. इसके बाद साक्ष्य छुपाने के उदेश्य से पत्नी के शव को कुल्हड़िया रेलवे ट्रैक पर फेंका दिया. घटना बीती देर रात की बताई जा रही है. वहीं, आरपीएफ पुलिस ने घटना की सूचना मिलते ही आरोपी पति को गिरफ्तार भी कर लिया.

यह भी पढ़ें-Patna City Crime: बाप के अवैध संबंध से नाराज था बेटा, सुपारी किलर से करा दी हत्या

पति का था अवैध संबंध
मृतका के शव को घटनास्थल से बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए आरा सदर अस्पताल भेज दिया गया है. यह मामला कोईलवर थाना क्षेत्र के कुल्हड़ियां रेलवे स्टेशन के पास का है. जहां धनडीहां गांव निवासी कामेश्वर यादव ने अपनी पत्नी सरिता देवी की हत्या कर दी. आरोप है कि पति का दूसरी महिला से अवैध संबंध था. पत्नी इस बात को लेकर हमेशा उसे ताना देती थी.

आरोपी को किया गया गिरफ्तार
आरपीएफ इंस्पेक्टर उदय कुमार सिंह ने बताया कि कुल्हड़ियां स्टेशन के समीप एक शख्स के द्वारा अपनी पत्नी की हत्या कर शव को रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया गया था. पुलिस ने शक के आधार पर आरोपी पति को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो मामले का खुलासा हुआ. फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details