बिहार

bihar

Bhojpur News: MP चिराग पासवान के कार्यक्रम में हुई नास्ते की लूट, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Sep 1, 2023, 1:31 PM IST

भोजपुर के कोइलवार में चिराग पासवान के कार्यक्रम में नाश्ते की लूट हो गई. चिराग के भाषण देने के दौरान नाश्ते की लूट हो गई है और देखते ही देखते लोग नाश्ते के लिए टूट पड़े. ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. हालांकि, ईटीवी भारत वायरल वीडियो की पुष्टी नहीं करता है. पढ़ें पूरी खबर..

चिराग के कार्यक्रम में नाश्ते की लूट
चिराग के कार्यक्रम में नाश्ते की लूट

चिराग के कार्यक्रम में नाश्ते की लूट

भोजपुर:बिहार के आरा में लोजपा रामविलास सांसद चिराग पासवान के कार्यक्रम में नास्ते की लूट हो गई. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि नाश्ते के लिए लोगों की भीड़ लूट मचाई हुई है. एक युवक नाश्ते का कैरेट लेकर भीड़ में जैसे ही आता है. लोग नाश्ता लेने के लिए टूट पड़ते हैं और देखते ही देखते नाश्ता के सारे पैकेट की लूट हो जाती है. वायरल वीडियो भोजपुर जिले के कोइलवार का बताया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- JDU Mutton Party : ललन के कार्यकर्ता सम्मान भोज में आये थे मटन चावल खाने, खानी पड़ी लाठी, देखें VIDEO

चिराग के कार्यक्रम में नाश्ते की लूट: जिले के कोइलवर बाजार में एक इलेक्ट्रॉनिक मॉल का उद्घाटन करने के लिए सांसद चिराग पासवान आए हुए थे. कार्यक्रम में हजारों की संख्या में इलेक्ट्रॉनिक मॉल संचालक के मेहमान और चिराग पासवान के समर्थक भी पहूंचे थे. एक तरफ चिराग पासवान कार्यक्रम का उद्घाटन कर भाषण दे रहे थे, वहीं दूसरी तरफ व्यवस्थापक के द्वारा नाश्ता वितरण किया जा रहा था. फिर क्या नास्ता का पैकेट आते ही लोगों की भीड़ नाश्ते के लिए टूट पड़े.

चिराग के कार्यक्रम में नाश्ते की लूट

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो: हजारों की संख्या में मौजूद समर्थक बच्चे, बूढ़े और युवा सभी नाश्ते के लिए टूट पड़े. देखते ही देखते नाश्ता लूटने को होड़ सी मच गई. जैसे-तैसे कार्यक्रम को समाप्त किया गया और चिराग पासवान को वापस पटना भेज दिया गया. लोगों के द्वारा नाश्ता लूट करने का वीडियो किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

भीड़ में कई लोगों की जेब कटी: लोगों द्वारा नाश्ता लूटने का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस कार्यक्रम में दूसरी बात यह भी सामने आई है कि कार्यक्रम में कई लोगों का पॉकेट भी मारा गया है. कोइलवर थाना में एक पत्रकार ने एक एफआईआर भी दर्ज कराया है, जिसमें 70 हजार रूपये चोरी करने की बात कही गई है. बहरहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

चिराग के कार्यक्रम में नाश्ता लूटते लोग

ABOUT THE AUTHOR

...view details