बिहार

bihar

Bhojpur News: काले रंग की स्कॉर्पियो से ले जा रहे थे 'माल', पुलिस ने पकड़ा तो हुआ बड़ा खुलासा

By

Published : Aug 13, 2021, 8:19 AM IST

ganja ke saath girftari
ganja ke saath girftari

भोजपुर पुलिस ने नवादा थाना क्षेत्र के गिरजा मोड़ के पास छापेमारी कर तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से दो किलो गांज भी बरामद किया गया है. पढ़ें पूरी खबर...

भोजपुर: बिहार के भोजपुर( Bhojpur ) जिला के नवादा थाना क्षेत्र के गिरजा मोड़ के पास से पुलिस ने छापेमारी ( Police Raid ) कर गांजा ( Hemp ) के साथ बालू के धंधेबाज को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने उसके पास से दो किलो गांजा भी बरामद किया है.

दरअसल, पुलिस को सूचना मिली थी कि काले रंग की स्कॉर्पियो से अवैध सामान लेकर कुछ लोग जा रहे हैं. सूचना के अधार पर पुलिस ने आरा के गिरजा मोड़ के पास घेराबंदी कर दी और गाड़ियों की जांच करने लगी. इसी दौरान एक काले रंग की स्कॉर्पियो आयी और पुलिस गाड़ी में धक्का मार दी.

ये भी पढ़ें- घर के आंगन में अकेली बैठी थी महिला, छत से गोली चलाकर रिटायर्ड फौजी ने उतारा मौत के घाट

पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए स्कॉर्पियो को जब्त कर लिया और उसमें सवार तीन लोगों को धर दबोचा. पुलिस ने जब स्कॉर्पियो की जांच की तो सीट के नीचे से दो किलो गांजा बरामद किया.

पुलिस के अनुसार, कोईलवर थाना के पचरूखिया गांव निवासी सत्येंद्र पांडेय, उसके बेटे छोटू पांडेय और बड़हरा के बबुरा निवासी कौशल सिंह को गिरफ्तार किया गया है. बताया जाता है कि सत्येंद्र पांडेय 2011 से लेकर 2021 के बीच बालू रंगदारी और फायरिंग के आधा दर्जन मामलों में पहले से दागी रहा है. फिलहाल पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details