बिहार

bihar

भागलपुर: पुलिस से बचने के चक्कर में 2 स्कूटी सवार घायल, जांच के दौरान कार्टन में मिली शराब

By

Published : Dec 26, 2022, 5:39 PM IST

झारखंड से बिहार के भागलपुर जिले में आ रही स्कूटी सवार पुलिस से बचकर भागने के चक्कर में घायल हो गये. जांच के दौरान घायलों के पास से पुलिस ने शराब की खेप बरामद (Liquor Smuggler Arrested in Bhagalpur) की. पढ़ें पूरी खबर..

Etv Bharat
Etv Bharat

भागलपुरःबिहार के भागलपुर जिले में पुलिस से बचने के चक्कर में स्कूटी सवार 2 शराब तस्कर अनियंत्रित होकर सड़क पर दुर्घटनाग्रस्त (Road Accident In Bhagalpur) हो गये. इस दौरान पीछा कर रही पुलिस टीम ने दोनों घायलों को इलाज के लिए कहलगांव अनुमंडलीय अस्पताल (Kahalgaon SubDivisional Hospital) में भर्ती कराया. वहीं स्कूटी सवार के पास मिले सामानों की जांच की गई तो विदेशी शराब की कई बोतलें बरामद (Liquor Smuggler Arrested in Bhagalpur) की गई. यह मामला जिले के रसलपुर थाना क्षेत्र का है.

ये भी पढ़ें-भागलपुर में लग्जरी कार से हो रही थी शराब की तस्करी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

"अवैध शराब के साथ स्कूटी सवार 2 युवकों को पकड़ा गया है. एक व्यक्ति ने अपना नाम मुकेश कुमार, घर बीरबाना बताया है. वहीं दूसरे व्यक्ति ने अपना नाम अभिषेक कुमार घर बाबूपुर सबौर बताया है. पूछताछ के बाद दोनों व्यक्तियों को न्यायिक हिरासत में जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है. स्कूटी और जब्त किये गये शराब को थाना में रखा गया है."-कन्हैया कुमार, रसलपुर थाना अध्यक्ष

कैसे हुआ हादसाः रसलपुर थाना (Rasalpur Police Station In Bhagalpur) की पुलिस बिहार और झारखंड को जोड़ने वाली मुख्य सड़क पर गश्ती कर रही थी. इसी बीच झारखंड की ओर से स्कूटी पर सवार होकर 2 युवक बिहार की ओर आ रहे थे. स्कूटी पर बीच में एक कार्टन रखा था. शक के आधार पर पुलिस ने स्कूटी सवार को रुकने के लिए इशारा किया. रुकने के बजाय स्कूटी सवार ने अपनी रफ्तार तेज कर दी और कुछ ही दूर पर सड़क पर गिरकर घायल हो गया. इसी बीच स्कूटी का पीछा कर रही रसलपुर थाने की पुलिस ने दोनों युवकों को घायल अवस्था में पकड़ा.

भागलपुर बाइपास ओपी इलाके में 10 कार्टून शराब जब्त:वहीं जगदीशपुर थाना अन्तर्गत बाइपासओपी इलाके में पुलिस ने कार की तलाशी ली तो उससे 10 कार्टन भारी संख्या में विदेशी शराब बरामद हुआ. शराब कार्टन पर झारखंड का पेपर लगा हुआ है. पुलिस के द्वारा जब्त विदेशी शराब, सफेद रंग की कार एवं एक शराब तस्कर को गिरफ्तार कर थाने पर ले गई है. पुलिस की पूछताछ में अवैध विदेशी शराब के साथ पकड़ा हुए व्यक्ति ने अपना नाम रंजीत शाह, थाना सोनबरसा बताया है. सफेद रंग की कार के मालिक के बारे में पुलिस पता लगा रही है. गिरफ्तार व्यक्ति को न्यायिक हिरासत में ले लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details