बिहार

bihar

Bhagalpur Road Accident: भागलपुर में सड़क हादसे में ड्राइवर की मौत, कार से शराब बरामद

By

Published : Feb 6, 2023, 9:56 AM IST

बिहार के भागलपुर में सड़क दुर्घटना (Road Accident in Bhagalpur) में एक युवक की मौत हो गई है. युवक की मौत के बाद जब पुलिस ने कार की तलाशी ली तो उससे शराब बरामद हुई है. युवक की पहचान नहीं हो पाई है. आगे पढ़ें पूरी खबर...

भागलपुर में सड़क दुर्घटना
भागलपुर में सड़क दुर्घटना

भागलपुर:बिहार के भागलपुर में हाईवा और कार की टक्कर (Truck and car collided in Bhagalpur) में एक युवक की मौत हो गई है. घटना जिले के मधुसुदनपुर ओपी थाना नाथनगर इलाके की है. पुलिस को दुर्घटना का शिकार हुई कार से शराब बरामद हुआ है. बाईपास सड़क पर रविवार की देर रात्रि हाईवा और जायलो कार की जोरदार टक्कर हुई. जिसके बाद वहां मौजूद लोगों ने पुलिस को इस घटना की सूचना दी. वहीं सूचना मिलते ही 112 नंबर की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई और युवक को अस्पताल ले गई.

पढ़ें-कोहरे के कारण भागलपुर में सड़क हादसा, पुलिया के नीचे अनियंत्रित होकर गिरा स्कॉर्पियो

कार से मिली शराब की बोतलें: पुलिस जख्मी को रात्रि लगभग 1:00 बजे मायागंज अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं मृतक व्यक्ति की पहचान अब तक नहीं हो पाई है. पुलिस उसके परिजनों की तलाश में जुट गई है. कार से मिले मोबाइल और पर्स के आधार पर मृतक के परिजनों को खोजने का प्रयास किया जा रहा है. वहीं घटना के बाद जब पुलिस ने जायलो गाड़ी की जांच की तो उसमें शराब की बोतलें पाई गई. जिसके के बाद आगे की जांच में जुट गई है.

आगे जा रही हाईवा में जायलो की टक्कर: मधुसुदनपुर ओपी अध्यक्ष महेश कुमार ने बताया कि जायलो कार में शराब लेकर माफिया तेजी से जा रहे थे जिसके कारण आगे से जा रही हाईवा में जाइलो सवार ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी. घटना में जायलो सवार ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई है. वहीं घटनास्थल से शराब और जायलो गाड़ी को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है. पुलिस इन शराब माफियाओं के पीछे किसका हाथ है और मृतक व्यक्ति कहां का है इन चीजों का पता लगाने में जुट गई है.

"जायलो कार में शराब लेकर माफिया तेजी से जा रहे थे जिसके कारण आगे से जा रही हाईवा में जाइलो सवार ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी. घटना में जायलो सवार ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई है. घटनास्थल से शराब और जायलो गाड़ी को अपने कब्जे में ले लिया है."-महेश कुमार, ओपी अध्यक्ष, मधुसुदनपुर

ABOUT THE AUTHOR

...view details